×

CSK VS SRH: धोनी के ब्रह्मास्त्र ने हैदराबाद को किया तहस-नहस, बल्लेबाजों ने टेके घुटने  
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे बड़ा हथियार माने जाने वाले और धोनी के ब्रह्मास्त्र कहे जाने वाले खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद को तहस-नहस कर दिया ।मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए। बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के 29 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के घातक ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने हैदराबाद के खिलाफ अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया।

बड़ी ख़बर: IPL 2023 के प्लेऑफ और फाइनल का शेड्यूल हुआ घोषित, जानिए कब -कहां खेले जाएंगे मैच 
 

रविंद्र जडेजा ने घातक प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को पस्त कर दिया। रविंद्र जडेजा ने मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाने का काम किया। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए। रविंद्र जडेजा ने हैदराबाद के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

Twitter Blue Tick: विराट से लेकर धोनी तक, ट्विटर ने इन क्रिकेटर्स से छीना ब्लू टिक, अब कैसे करें रियल अकाउंट की पहचान
 

जडेजा ने हैदराबाद के अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल  के रूप में विकेट लिए।रविंद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी की वजह से ही सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 132 रन बना सकी।बता दें कि रविंद्र जडेजा मौजूदा सीजन के तहत शानदार फॉर्म में ही रहे हैं । उन्होंने लीग के 16 वें सीजन के तहत  चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।

IPL 2023 CSK vs SRH Live:  चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपरकिंग्स को भी रविंद्र जडेजा की इस जबरदस्त फॉर्म से फायदा हो रहा है।रविंद्र जडेजा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी लंबे वक्त से खेल रहे हैं। यही नहीं रविंद्र जडेजा पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी काफी भरोसा करते हैं।जडेजा ने मैच विनर प्रदर्शन करके तो दिखा दिया है, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत मिलती है या नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है।