×

 CSK vs SRH:लाइव मैच में फिर दिखाई चीते जैसी फुर्ती, MS Dhoni की विकेटकीपिंग देख हैरी ब्रूक के उड़े होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।महेंद्र सिंह धोनी की उम्र भले ही 40 साल से ज्यादा हो गई हो, लेकिन आज भी वह मैदान पर फुर्ती दिखाने के लिए जाने जाते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने चीते सी फुर्ती दिखाई।आईपीएल के 29वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच  21 अप्रैल को भिड़ंत हुई।मुकाबले में टॉस हारकर सनराइजर्स हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी।

CSK VS SRH: धोनी के ब्रह्मास्त्र ने हैदराबाद को किया तहस-नहस, बल्लेबाजों ने टेके घुटने  
 

टीम के लिए पारी की शुरुआत हैरी ब्रूक और अभिषेक शर्मा ने की।हैरी ब्रूक मुकाबले में हैदराबाद के लिए कुछ कमाल नहीं कर सके और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए। उनकी इस पारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

बड़ी ख़बर: IPL 2023 के प्लेऑफ और फाइनल का शेड्यूल हुआ घोषित, जानिए कब -कहां खेले जाएंगे मैच 
 

वायरल वीडियो में ब्रूक का एक रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी की बेहतरीन विकेटकीपिंग देख कर उनके होश उड़ गए हैं, जिसका अंदाजा आप वीडियो देखकर लगा सकते हैं।मुकाबले में हैदराबाद की पारी का चौथा ओवर चल रहा था, इस दौरान गेंद की कमान युवा तेज गेंदबाज तुषार देश पांडे के हाथ में थी ।वहीं हैरी ब्रूक को रन बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी ।

Twitter Blue Tick: विराट से लेकर धोनी तक, ट्विटर ने इन क्रिकेटर्स से छीना ब्लू टिक, अब कैसे करें रियल अकाउंट की पहचान
 

ब्रूक उनके ओवर में एक बड़ा शॉट लगाने का प्रयास बार-बार कर रहे थे , लेकिन वह शॉट खेलने में कामयाब नहीं हो पा रहे थे।इसी बीच वह ओवर की चौथी गेंद पर अतरंगी शॉट खेलने की कोशिश करते हैं , विकेट थोड़ा हटकर ब्रूक ने विकेट के पीछे शॉट खेलने का प्रयास किया। तुषार देशपांडे ने चालाकी भरी गेंद फेंकी , जिस पर  ब्रूक शॉट नहीं जड़ सके । उन्होंने गेंद को बाहर की ओर फेंका । जिसे पकड़ते हुए कप्तान एमएस धोनी की कमाल की विकेटकीपिंग देखने को मिली।