×

CSK vs MI Highlights: धोनी के आगे नहीं चली रोहित की टीम की दादागिरी, चेन्नई ने 6 विकेट से मुंबई को चटाई धूल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 49 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हुई । दोनों टीमों के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर मैच खेला गया, जहां  चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से मुंबई इंडियंस को हरा दिया।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन बनाए।

IPL 2023, DC vs RCB : डेविड वॉर्नर ने इस खिलाड़ी पर फिर नहीं खाया रहम, बैंगलोर के खिलाफ भी नहीं दिया मौका

 

मुंबई इंडियंस के ज्यादातर खिलाडी फ्लॉप रहे ।कप्तान रोहित शर्मा तो खाता तक नहीं खोल सके ।हालांकि नेहल वाधेरा ने अर्धशतकीय पारी खेली।उन्होंने 51 गेंदें में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 64 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में तीन चौके की मदद से 26 रन की पारी खेली। ट्रिस्टन स्टब्स ने 20 रन बनाए, इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सका।

IPL 2023, DC vs RCB Live: आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए महेश पथरीना ने घातक गेंदबाजी करते हुए  4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट  चटकाए।वहीं दीपक चाहर और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट लिए।वहीं रविंद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल किया।

IPL 2023: रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के फैंस, संन्यास तक की दे डाली सलाह, देखें फैंस का रिएक्शन
 

वहीं इसके जवाब में उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने 17.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 140 रन बनाकर जीत दर्ज की। चेन्नई के लिए डेवोन कॉनवे ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 42 गेंदों में 4 चौके की मदद से 44 रन की पारी खेली।रितुराज गायकवाड़ ने 16 गेंदों में  4 चौके और दो छक्के की मदद से 30 रन की पारी खेली। अजिंक्य रहाणे ने 17 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 21 रन की पारी खेली। शिवम दुबे ने 18 गेंदों में 3 छक्कों के साथ नाबाद 26 रन बनाए। अंबाती रायडटू ने 12 और धोनी  2 रन बनाकर नाबाद रहे।