×

CSK vs MI के बीच भिड़ंत आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 49 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से होने वाली है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा।चेन्नई और मुंबई चेपॉक मैदान पर आमने-सामने होंगी। मौजूदा सीजन के तहत मुंबई इंडियंस की तुलना में चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार फॉर्म में है।

IPL 2023: चेपॉक में खेला जाएगा CSK vs MI के बीच महामुकाबला, मैच पहले आई बुरी ख़बर
 

दोनों टीमों की अंक तालिका में स्थिति पर गौर करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और वहीं मुंबई इंडियंस 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। चेन्नई और मुंबई जब भी मैदान पर आमने -सामने होती हैं तो उनके बीच महामुकाबला ही देखने को मिलता है।मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल इतिहास में 35 बार आमना-सामना हुआ है ।

 RR के खिलाफ GT की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, इन 2 खिलाड़ियों को दिया श्रेय
 

इस दौरान मुंबई इंडियंस ने 20 मैचों में जीत हासिल की है।वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स 15 मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रही है ।हालांकि आंकड़ों को देखने के बाद मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

IPL 2023: शर्मनाक शिकस्त से आगबबूला हुए राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा
 

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी थी। मुंबई को उसके घर में हराकर आई थी चेन्नई सुपरकिंग्स अपने घर में मुंबई को हराकर वापसी करने की फिराक में है,लेकिन मुंबई इस मैच को जीत कर हैट्रिक पूरी करना चाहती है ।हालांकि इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। चेन्नई और  मुंबई जब आमने -सामने होती हैं तो उनके खेल का रोमांचक अलग ही होता है ।फैंस भी इन दोनों टीमों के भिड़ंने का बेसब्री से इंतेजार करते हैं। 


 

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- अजिंक्य रहाणे

उप-कप्तान – डेवोन कॉन्वे

विकेटकीपर- इशान किशन

बल्लेबाज- रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड

ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, नेहल वढेरा

गेंदबाज – महेश पथिराना, पीयूष चावला, महीश तीक्ष्णा

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, महीश तीक्ष्णा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश पथिराना

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: इशान किशन, रोहित शर्मा, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, कुमार कार्तिकेय, अरशद खान