×

CSK vs KKR: Ajinkya Rahane ने खोला अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का राज, प्लेयर ऑफ द मैच  बनने के बाद दिया ये बयान 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। धोनी की अगुवाई में खेल रहे रहाणे लीग के 16 वें सीजन के तहत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिन ही केकेआर के खिलाफ मैच में चेन्नई के लिए अजिंक्य रहाणे ने विस्फोटक पारी खेली। यही नहीं अजिंक्य रहाणे को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

IPL 2023 CSK VS KKR: आईपीएल 16 के बाद संन्यास लेंगे MS Dhoni, एक बार फिर हुआ कंफर्म
 

मैच के बाद अजिंक्य रहाणे ने अपनी सफलता का राज भी खोला । मुकाबले में रहाणे की पारी के दम पर ही चेन्नई सुपरकिंग्स 235 रनों का स्कोर बना सकी, वहीं इसके जवाब में केकेआर की टीम महज 186 रन ही बना सकी। अजिंक्य रहाणे ने मैच के बाद अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर कहा कि, एक स्पष्ट माइंडसेट है।इसके अलावा और कुछ नहीं।अगर आपका माइंडसेट ठीक है तो आप कुछ भी कर सकते हैं और इसलिए मैं अपना दिमाग पूरी तरह से साफ रखे रहना चाहता हूं।

Happy Birthday Sachin Tendulkar: ये 10 सबसे खास रिकॉर्ड, जिन्होंने सचिन तेंदुलकर को दिलाई क्रिकेट के भगवान की उपाधि
 

वैसे इस सीजन के पहले मेरी तैयारियां भी अच्छी हुई थीं। साथ ही कहा कि, बॉल थोड़ा रूककर आ रही थी और पिच थोड़ी चिपकी हुई थी। लेकिन आउटफील्ड बहुत तेज थी। एक ओर की बाउंड्री बहुत छोटी भी थी। मैं यहां बस सकारात्मक रहना चाहता था। रहाणे ने कप्तान धोनी की भी तारीफ करने का काम किया ।उन्होंने कहा कि, एमएस की लीडरशिप में खेलना यानि बहुत कुछ सीखने का मौका है ।

 CSK VS KKR Highlights: इस गेंदबाज पर कहर बनकर टूटे जेसन रॉय, लगा डाली छक्कों की हैट्रिक, देखें VIDEO
 

उनकी कप्तानी में भारत के लिए खेलना फिर उनकी कप्तानी में पहली बार चेन्नई के लिए खेलना, यह शानदार रहा ।वह जो भी कहते हैं, आप सुनते हैं। धोनी की कप्तानी में रहाणे की बल्लेबाजी काफी निखर गई है। इस सीजन अजिंक्य रहाणे ने 5 मैचों में खेलते हुए 52.25 की औसत और 199 के विस्फोटक स्ट्राइक रेट से 209 रन जड़े हैं। टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे रहाणे ने इस सीजन दो अर्धशतक भी जड़े हैं।