×

Mumbai Indians की टीम में विवाद, Mohammad Nabi ने शेयर की कप्तान पांड्या की आलोचना वाली पोस्ट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।हार्दिक पांड्या जब से कप्तान बने हैं, तब से मुंबई इंडियंस की टीम में विवाद देखने को मिल रहे हैं। पहले रोहित शर्मा के फैंस हार्दिक पांड्या की आलोचना कर रहे थे, वहीं अब टीम के एक खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या की आलोचना वा ली पोस्ट को शेयर करके यह जाहिर कर दिया है कि टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

IPL 2024 लखनऊ को उसके घर में चुनौती देगी चेन्नई, जानिए कौन जीतेगा मैच, हो गई भविष्यवाणी
 

मुंबई इंडियंस ने बीते दिन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 9 रन से रोमांचक जीत दर्ज की।इसके बाद यह विवाद सामने आया है। टीम के स्टार और धाकड़ ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने कप्तान हार्दिक पांड्या की आलोचना वाली एक पोस्ट को शेयर किया है। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुल्लांपुर स्टेडियम में मैच खेला गया, जहां टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया।हालांकि उन्होंने एक गेंद शेष रहने के बाद ही बल्लेबाजी के लिए भेजा गया।

LSG vs CSK के बीच लखनऊ में खेला जाएगा मैच, जानिए कैसा रहेगा पिच का हाल 
 

अफगानी ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को मौका नहीं मिलने पर एक फैन ने नाराजगी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, इसको मोहम्मद नबी ने अपने अकाउंट से भी शेयर किया है। मोहम्मद नबी इस फैन की बात से सहमत नजर आए हैं और इससे यह जाहिर हो गया कि वह भी पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं हैं।

LSG vs CSK की आज होगी टक्कर, देखें प्लेइंग XI और इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11 टीम 
 

गौरतलब हो कि फ्रेंचाइजी ने इस सीजन रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया ।मौजूदा सीजन के तहत हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शुरुआत में टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं करके दिखाया, मुंबई इंडियंस ने शुरुआत में हार की हैट्रिक लगाई, लेकिन इसके बाद वापसी जरूर करके दिखाई है।