×

Breaking, IPL 2023 SRH vs MI Live: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में मंगलवार 18 अप्रैल को 25 वें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हो रही है। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने हैं। बता दें कि यह मैदान एसआरएच का होमग्राउंड है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

IPL 2023: धोनी-कोहली के बीच मैदान पर प्यार झलका, विराट ने शेयर की खास तस्वीर
 

आज यहां मुंबई इंडियंस की कप्तानी जहां रोहित शर्मा कर रहे हैं, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व एडेन मार्कराम के हाथों में है।पिछले मैच में रोहित शर्मा पेट दर्द की समस्या के चलते केकेआर के खिलाफ कप्तानी करते हुए नजर नहीं आए थे, सिर्फ इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में बल्लेबाजी की थी।कोलकाता के खिलाफ रोहित की जगह सूर्यकुमार यादव ने कप्तानी की थी।बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम अपनी फॉर्म में लौट चुकी है।

IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ Arjun Tendulkar ने मिलेगा मौका, इस दिग्गज ने कर दिया कंफर्म
 

टीम ने पिछले मैच में केकेआर को शिकस्त दी थी।वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद भी शानदार प्रदर्शन कर रही है और दिलचस्प बात यह है कि हैदराबाद भी पिछले मैच में केकेआर को हराया था।

IPL 2023 में SRH vs MI के बीच होगी हाईवोल्टेज भिड़ंत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें फ्री में लाइव
 

हैदराबाद और मुंबई ने अब तक इस सीजन 4-4  मैच खेले हैं जिनमें से दो-दो के तहत जीत दर्ज की है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है।दोनों टीमों में मैच विनर खिलाड़ी हैं जो शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। एडेन मार्कराम और हैरी ब्रूक ने बल्ले से तबाही मचाई हुई है। वहीं मुंबई की ओर से रोहित शर्मा, ईशान किशन और तिलक वर्मा ने बल्ले से कहर बरपाया। दोनों टीमों के पास खतरनाक गेंदबाज भी हैं।