×

Breaking, IPL 2023, SRH vs KKR Live: कोलकाता ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 47 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच  हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ंत हो रही है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। 

IPL 2023 में इन चार टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ तय, जानिए कौन है खिताब जीतने का दावेदार
 

आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी एडेन मार्कराम ही कर रहे हैं, जबकि केकेआर की कप्तानी नीतीश राणा के हाथों में है।इस सीजन जब पिछली बार दोनों टीमें भिड़ीं थी तो  हैदराबाद ने बाजी मारी थी। सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को 23 रन से हराया था ।ऐसे में अब केकेआर के पास पिछली हार का  बदला लेने का मौका होगा।अंक तालिका पर गौर किया जाए तो केकेआर 8वें पायदान पर है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद 9वें स्थान पर मौजूद है।

IPL 2023: जीत से गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर
 

दोनों का मौजूदा सीजन में लगभग एक जैसा प्रदर्शन ही रहा  है। केकेआर ने 16 वें सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है।दूसरी ओर हैदराबाद ने 8 मैच खेले हैं और उन्हें भी सिर्फ 3 में ही जीत नसीब हुई है।

SRH vs KKR PBKS vs MI: पंजाब के खिलाफ मुंबई के लिए 'गेम चेंजर' बने ईशान किशन, जीता प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब
 

दोनों टीमों के 6-6 अंक हैं । सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में दिल्ली को 9 विकेट से हराया था।केकेआर को पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ 7 विकेट से हार मिली थी।सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर को प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए हर हाल में जीत की दरकार रहने वाली है। केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।