×

Breaking IPL 2023, RR vs GT Live:  राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 48 वां मैच राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें जयपुर  के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने -सामने हैं।ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस सीजन गुजरात टाइटंस अब तक 6 मैच जीत चुकी है ,वहीं राजस्थान रॉयल्स ने 5 जीत अपने नाम की हैं।

Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ महारिकॉर्ड, IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कमाल
 


बता दें कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस फिलहाल अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है । राजस्थान रॉयल्स नंबर चार पर मौजूद है । गुजरात टाइटंस ने इस सीजन अपने खेले 9 मैचों में से जहां 6 के तहत जीत दर्ज की है, वहीं तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस 12 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है ।

IPL 2023: RR VS GT के बीच जयपुर में खेला जाएगा महामुकाबला,लाइव प्रसारण देखने के लिए  अपनाए ये तरीका

अगर गुजरात टाइटंस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहती है तो वह प्लेऑफ की दहलीज पर आसानी से पहुंच जाएगी।वहीं राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो उसने अपने 9 मैच खेले हैं, जिनमें से 5 के तहत जीत दर्ज की है।

IPL 2023: इस खतरनाक गेंदबाज ने जमाया हुआ है पर्पल कैप पर कब्जा, देखें टॉप 5 की लिस्ट

वहीं राजस्थान रॉयल्स 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर मौजूद है। आईपीएल 2023 सीजन के इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और  गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है, कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी, कुछ कहा नहीं जा सकता है । मौजूदा सीजन में दोनों ही टीमों ने दमदार प्रदर्शन करके दिखाया है। इसलिए यह अनुमान लगा पाना मुश्किल है कौन सी टीम सबसे खतरनाक है। किसी को भी  कम नहीं आंका जा सकता है।