×

Breaking, IPL 2023 LSG vs RCB Live: आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 43 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत आरसीबी से हो रही है। दोनों टीमों के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है।ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। आज यहां आरसीबी की कप्तानी  फाफ डुप्लेसी ही कर रहे हैं, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स का नेतृत्व केएल राहुल के हाथों में है।

IPL 2023 में अचानक RCB की टीम में हुआ बड़ा बदलाव, घातक खिलाड़ी  टीम में हुआ शामिल
 

मौजूदा सीजन के तहत अगर दोनों टीमों की बात करें तो आरसीबी की तुलना में लखनऊ सुपर जायंट्स अच्छी स्थिति में है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने खेले 8 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की है।वहीं वह 10 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।

IPL 2023:मुंबई इंडियंस को मिल गया नया पोलार्ड, कप्तान रोहित ने दिया बड़ा बयान
 

आरसीबी की टीम ने भी कुल 8 मैच खेले हैं, जिनमें से 4 के तहत जीत दर्ज की है।बैंगलोर 8 अंक लेकर छठे स्थान पर है।केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स मजबूती के साथ प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा रही है,

 IPL 2023 LSG vs RCB: लखनऊ की टक्कर होगी आरसीबी से, जानिए दोनों  टीमों की प्लेइंग XIa

वहीं आरसीबी की निगाहें भी इस राह पर हैं।लखनऊ और बैंगलोर दोनों ही कागज पर काफी मजबूत नजर आ रही हैं । दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है, हालांकि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी, कुछ कहा नहीं जा सकता है।लीग के पहले सीजन से ही आरसीबी हिस्सा हैं, लेकिन अब तक वह एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले सीजन ही डेब्यू किया है और उसे भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश है।