×

Breaking, IPL 2023, DC vs SRH Live: सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, दिल्ली पहले करेगी गेंदबाजी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 40 वें मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं।दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

IPL 2023, KKR vs GT Live:  रहमानुल्लाह गुरबाज ने खेली विस्फोटक पारी, कोलकाता ने गुजरात को दिया 180 रनों का लक्ष्य
 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार पांच मैच हारने के बाद जीत की पटरी पर लौटी है ।पिछले दो मैच उसने जीते ।पिछले मुकाबले में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को ही हराया था ।सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले तीन मैच से हार रही है। दिल्ली की टीम 7 में से 5 हारकर आखिरी पायदान पर है । वहीं हैदराबाद की टीम 7 में से 5 मैच हारकर 9 वें नंबर पर है।बता दें कि पिछले दोनों मैचों में दिल्ली को जीत दिलाने में गेंदबाजों की अहम भूमिका रही थी।

IPL 2023, KKR vs GT Live: गुजरात ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग xi
 

टीम का पिछला मैच भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही था।हैदराबाद में खेले गए कम स्कोर वाले इस मैच को दिल्ली ने सात रन से जीता था।दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी पूर्व टीम के खिलाफ गेंदबाजों का शानदार इस्तेमाल किया था।

DC vs SRH के मैच में क्या होगी चौकों-छक्कों की बरसात, पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 
 

अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की स्पिन गेंदबाजों की जोड़ी ने हैदराबाद के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाया और फिर आखिरी ओवर में मुकेश कुमार ने शानदार तरीके से 12 रन का बचाव किया।इसके अलावा टीम के बाकी गेंदबाजों को काफी प्रभावित किया था।एडेन मार्कराम की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के पास अब अपनी हार का बदला लेने का मौका रहने वाला है।दोनों टीमें इस सीजन मुश्किल स्थिति में हैं । एक हार  उनके लिए  मुश्किलें खड़ी कर सकती है।