×

Breaking, IPL 2023 CSK vs SRH Live:  धोनी ने जीता टॉस, हैदराबाद पहले करेगी बल्लेबाजी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 29 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच चेन्नई के ऐतिहासिक चेपॉक मैदान पर मैच खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मैच में टॉस हो गया था, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में ही है ,जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व एडेन मार्कराम कर रहे हैं ।

IPL 2023 में Virat Kohli बल्ले से बरपा रहे हैं कहर, ये आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप
 


इस मुकाबले में चेन्नई और हैदराबाद के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है।चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में  तीसरे नंबर पर मौजूद है, उसने अपने खेले 5 मैचों में से 3 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि हैदराबाद 9 वें नंबर पर है । उसने अपने खेले 5 मैचों में से 2 मुकाबले जीते हैं।

CSK vs SRH के बीच का मैच होगा रद्द ? अचानक सामने आया बड़ा अपडेट

वहीं तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा । लेकिन हैदराबाद इस मैच में जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगी।इस मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।चेन्नई की टीम अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलने जा रही है और इसका फायदा उसे मिलेगा।

IPL 2023 : चेन्नई के लिए आई बुरी ख़बर, हैदराबाद खिलाफ मैच से बाहर होंगे धोनी 

चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले मैच में आरसीबी को हराकर आई है।सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में 9 वें नंबर पर है, उसे पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।सनराइजर्स हैदराबाद हर हाल में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स लय बरकरार रखना चाहेगी।सनराइजर्स हैदराबाद की तुलना में चेन्नई सुपरकिंग्स बेहतर स्थिति में है।