×

KKR के लिए आई बुरी और लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 सीजन को बीच में छोड़कर घर लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 सीजन में केकेआर ने मिला जुला प्रदर्शन ही किया है। जारी 16 वें सीजन में केकेआर को बड़ा झटका लिटन दास के रूप में लगा है ।दरअसल फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से लिटन दास स्वदेश लौट गए हैं। लिटन दास की अब आईपीएल के इस सीजन के बाकी बचे मैचों में खेलने की संभावना भी काफी कम दिखाई दे रही है क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें 4 मई तक एनओसी ही जारी की थी।

IPL 2023: रोहित शर्मा की फॉर्म पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया चौंकाने वाला बयान
 

बता दें कि 28 साल के लिटन दास को कोलकाता ने इस सीजन के लिए 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था ।इसके बाद उन्हें सिर्फ एक मैच में खेलने का मौका मिला जो दिल्ली के खिलाफ डेब्यू करते हुए खेला था।इस मैच में लिटन दास ने 4 गेंदों में सिर्फ 4 रन ही बनाए थे।बता दें कि लिटन दास को बांग्लादेश टीम के साथ आयरलैंड दौरे पर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में  हिस्सा लेने  के लिए रवाना होना है ।

IPL 2023 : ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस हुई रोमांचक, इन खिलाड़ियों के बीच चल रही जंग

कोलकाता की ओर से जारी बयान में उन्होंने बताया कि लिटन दास को आज सुबह फैमिली इमरजेंसी की वजह से बांग्लादेश के लिए रवाना होना पड़ा ।हम इस कठिन वक्त में उनके परिवार के साथ हैं।

IPL 2023 में Shivam Dubey का बल्ला उगल रहा है आग, ताबड़तोड़ है स्ट्राइक रेट
 

कोलकाता के मौजूदा सीजन के तहत प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 8 मैचों में से सिर्फ 3 ही जीत हासिल की है और उसे 5 में हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता की टीम प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त 7वें स्थान पर 6 अंकों के साथ है । टीम को यदि प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना है तो आने वाले मैचों में  काफी बेहतर खेल दिखाना होगा।