×

IPL 2024 से CSK के बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोए अंबाती रायडू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चेन्नई सुपरकिंग्स अपने आखिरी लीग मैच में आरसीबी के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ नहीं खेल सकेगी। चेन्नई सुपरकिंग्स को आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए।बता दें कि अंबाती रायडू इन दिनों आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स बेंगलुरु के खिलाफ हार के बाद अंबाती रायडू कमेंट्री बॉक्स में रोते हुए नजर आ रहे हैं।

IPL में धाकड़ बल्लेबाज Abhishek Sharma ने रचा इतिहास, तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड
 

बता दें कि रायडू चेन्नई के पूर्व क्रिकेटर भी रह चुके हैं और उन्होंने  इस टीम के लिए कई मुकाबलों में शानदार पारियां भी खेली हैं।वैसे सीएसके की ओर से मौजूदा सीजन में दमदार प्रदर्शन ही देखने को मिला, लेकिन वह दुर्भाग्यवश प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी।

IPL 2024 के प्लेऑफ का सामने आया शेड्यूल, जानिए कौन सी टीमें कब खेलेंगी क्वालीफायर और एलिमिनेटर
 

चेन्नई सुपरकिंग्स को इस सीजन अपने खेले 14 मैचों में से 7 के तहत जीत मिली और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सीएसके को आरसीबी के खिलाफ मैच में कम से कम 201 रनों तक पहुंचना था।

 SRH vs PBKS Highlights हैदराबाद ने पंजाब को 4 विकेट से रौंदा, अभिषेक-क्लासेन का दमदार प्रदर्शन
 


सीएसके की टीम ऐसा कर पाने में नाकाम रही और इसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा।आईपीएल 2024 सीजन में जिन चार टीमें ने क्वालीफाई किया है, उनमें केकेआर, राजस्थान रॉयल्स के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी हैं। प्लेऑफ में जहां पहले क्वालीफायर मैच में केकेआर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा,जबकि एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर होगी