×

IPl Auctions 2021:नीलामी में भाग लेने वाले सभी लोगों का दो बार किया जाएगा कोरोना टेस्ट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस को देखते हुए इस बार आईपीएल की नीलामी में भी कड़े का नियमों का पालन करना होगा। ख़बरों की माने तो आईपीएल 2021 की निलामी में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को दो बार कोरोना टेस्ट कराना होगा। जिन लोगों की भी रिपोर्ट निगेटिव आएगी वही नीलामी का हिस्सा बन पाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले मुसीबत में फंसे Virat Kohli , जानें क्या है पूरा मामला

हालांकि क्वारंटाइन को लेकर छूट दी गई है। बीसीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों और प्रतिनिधियों को जानकारी दी है कि नीलामी के दिन से 72 घंटे पहले और चेन्नई में ग्रैंड चोला नीलामी स्थल पर पहुंचने से पहले कोविड -19 परीक्षण अनिवार्य होगा। सभी टीमों के प्रतिनिधियों को आरटी-पीसीआर परीक्षण के बाद अपनी निगेटिव रिपोर्ट देनी होगी।
यही नहीं हर फ्रेंचाइजी के केवल 13 सदस्यों को ही कार्यक्रम स्थल में पर जाने की अनुमति होगी। बता दें कि बुधवार को बीसीसीआई ने इस बात की घोषणा की है कि आगामी सीजन के लिए आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी 18 से फरवरी को चेन्नई में होगी।बीसीसीआई ने अब तक आईपीएल के आयोजन को लेकर कोई बड़ा फैसला नहीं लिया है।

PAK vs SA: फवाद अलाम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट में शतक ठोककर रचा इतिहास

गौरतलब हो पिछले साल कोरोना वायरस के चलते आईपीएल का आयोजन यूएई की धरती पर कराया गया था लेकिन इस बार बीसीसीआई टूर्नामेंट का आयोजन भारत में ही कराना चाहता है। भारत में आईपीएल के आयोजन कराने की कई चुनौतियां रहने वाली हैं। एक बड़ा सवाल यह भी है कि क्या टूर्नामेंट एक बार फिर से खाली स्टेडियम में ही आयोजित होगा। कोरोना के खतरे को देखते हुए भी इस बार ऐसा किया जा सकता है। देखने वाली बात रहती है कि बीसीसीआई इस बारे में क्या अंतिम निर्णय लेती है।

AUS में Team India की ऐतिहासिक जीत के बाद से खौफ में हैं ENG के कोच, अपनी टीम को दी बड़ी सलाह