×

IPL 2021, MI vs KKR जानिए क्यों  महज 1 विकेट लेकर  Sunil Narine बने मैन ऑफ द मैच,बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  मुंबई  इंडियंस को बीते दिन केकेआर के खिलाफ मैच में  7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले  में  एक विकेट लेने वाले   सुनील नरेन को मैन ऑफ द मैच चुना गया है। सुनील नरेन  ने   केकेआर के लिए  अहम गेंदबाजी की  और उन्होंने मुंबई  इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के रूप में विकेट लिया।

VIDEO डि कॉक के खेला तेजतर्रार शॉट, Rohit Sharma को जमीन पर गिरकर बचानी पड़ी जान

रोहित शर्मा क्विंटन डीकॉक के साथ पहले विकेट के  लिए  78 रन जोड़ चुके थे ।9.2 ओवर में रोहित   को  नरेन ने शुभमन गिल के हाथों रोहित को कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई। रोहित का विकेट लेने के साथ ही सुनील नरेन ने आईपीएल रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। सुनील नरेन ने आईपीएल  करियर में   सातवीं बार  रोहित शर्मा को आउट किया , वह आईपीएल में किसी बल्लेबाजी  को सबसे ज्यादा बार आउट करने के रिकॉर्ड के  बराबर हैं।

T20 World Cup से पहले संकट में कप्तान Kohli,  मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी बना वजह

इस सूची के तहत जहीर खान और संदीप शर्मा का नाम    संयुक्त रूप से टॉप पर है। जहीर खान ने महेंद्र सिंह दोनी   जबकि  संदीप शर्मा ने  विराट कोहली को सात -सात बार  आईपीएल में शिकार बनाया है। मुंबई  और कोलकात के मैच की  बात दी जाए तो टॉस जीकर केकेआर ने पहले गेंदबाजी करना चुना ।


 मुंबई इंडियंस  की टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट खोकर155 रन बनाए, टीम की ओर से क्विंटन डीकॉक ने  55 जबकि  रोहित शर्मा ने  33 रन की पारी खेली, वहीं विपक्षी टीम की ओर से लॉकी  फर्ग्यूसन   और प्रसिद्ध कृष्णा को दो-दो विकेट  मिले।केकेआर ने एकतरफा अंदाज में  जीत अपने नाम की । कोलकाता के लिए बल्लेबाजों और गेंदबजों ने   शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।