×

IPL 2020: – Watch: रवींद्र जडेजा, फाफ डू प्लेसिस ने केकेआर के खिलाफ सनसनीखेज कैच ​पकडा

 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में एक और हार का सामना करना पड़ा। तेरहवें सीजन के इक्कीसवें मैच में, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अबू धाबी के शेख शहीद स्टेडियम में CSK को 10 रनों से हरा दिया। बुधवार को।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने राहुल त्रिपाठी के साथ सर्वाधिक स्कोर 81 रन पर 167 रन बनाए। जवाब में, सीएसके केवल 157/5 तक पहुंच सका, प्रतियोगिता में 10 रन से हार गया। 40 गेंदों में 50 रन के साथ शेन वॉटसन सुपर किंग्स के सबसे बड़े स्कोरर थे।

हालांकि CSK के बल्लेबाजी विभाग ने प्रशंसकों को निराश किया, उनकी क्षेत्ररक्षण इकाई ने सभी को प्रभावित किया, खासकर जब रवींद्र जडेजा और फाफ डु प्लेसिस ने मिलकर सीमा के पास एक सनसनीखेज कैच को छोड़ा।

यह सब लेग स्पिनर कर्ण शर्मा द्वारा फेंके गए 11 वें ओवर की अंतिम गेंद पर हुआ। सुनील नारायण स्ट्राइक पर थे, और वह शानदार शॉट के लिए गए, गेंद को मिड-विकेट क्षेत्र के ऊपर से हटा दिया, लेकिन जडेजा के शानदार क्षेत्ररक्षण के प्रयास ने नारायण की पारी का अंत किया।

जडेजा ने एक पूरी लंबाई की डाइव लगाई, और जमीन के समानांतर स्किड हो गई। फॉलो-थ्रू में, जड्डू रस्सियों से टकराने वाले थे, लेकिन उन्होंने डु प्लेसिस को गेंद फेंकी, जिन्होंने कैच पूरा किया। नरेन ने नौ गेंदों पर 17 रन बनाए।

यह सिर्फ रस्सियों के चारों ओर एक छह CS #CSK हिट करने के लिए सुरक्षित नहीं है, है ना?

“निराश है कि हम इसे फिसलने देते हैं”: स्टीफन फ्लेमिंग
168 रनों का पीछा करते हुए, CSK को आराम से 12 ओवरों के बाद 99/1 पर रखा गया था, लेकिन एक मध्य-क्रम के पतन ने सब कुछ बदल दिया, और वे 20 ओवरों में 157/5 के साथ समाप्त हो गए।

उसी के बारे में बोलते हुए, सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने पीछा करने के दौरान निराशाजनक प्रदर्शन करने के लिए बल्लेबाजों की आलोचना की। उन्होंने टिप्पणी की कि वे अंत में तेजी लाने में नाकाम रहे, जिससे उन्हें खेल की कीमत चुकानी पड़ी।