×

बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम का ऐलान

 

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने रूस के कजान में खेली जाने वाली बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पिनयशिप के लिए बुधवार को 23 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। यह चैम्पियनशिप 30 सितंबर से 13 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी।

लड़कों की टीम का दारोमदार तमिलनाडु के सतीश कुमार के ऊपर होगा। उनके अलावा नागपुर के रोहना गुरबानी, मणिपुर के मेइसनाम मेइराबा और प्रणव राव पर भी सभी की नजरें होंगी।

लड़कियों में गुजरात की तस्नीम मीर के ऊपर जिम्मेदारी होगी। उनके अलावा उत्तराखंड की अदिति भट्ट और उन्नति बिष्ट और कर्नाटक की तृषा हेग्डे पर भी अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी होगी।

बीएआई के महासचिव अजये के. सिंघानिया ने कहा, “टीम को चुनते समय बीएआई ने युवा खिलाड़ियों के पंचकुला और बेंगलुरू में हुई अखिल भारतीय जूनियर रैंकिंग टूर्नामेंट के प्रदर्शन पर ध्यान दिया और उनके द्वारा हासिल किए गए रैंकिंग अंकों पर भी नजर रखी।”

लड़कों की टीम : सतीश कुमार, रोहन गुरबानी, मेइसनाम मेइराबा, प्रणव राव गंडसाम, ईशान भटनागर, के. मनजीत सिंह, के. डिंकु सिंह, यश राइकवार, इमान सोनोवाल, नवानीथ बोक्का, कादीर मोइनुद्दीन, शंकरप्रसाद उदयकुमार।

लड़कियों की टीम : तस्नीम मीर, अदिति भट्ट, तृषा हेग्डे, उन्नति बिष्ट, तनिशा क्रास्टो, त्रिशा जॉली, वीएस. वार्षिनी, श्रृति मिश्रा, समृद्धि सिंह, राम्या सीवी, नफीशा सारा सिराज।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने रूस के कजान में खेली जाने वाली बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पिनयशिप के लिए बुधवार को 23 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। यह चैम्पियनशिप 30 सितंबर से 13 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी। बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम का ऐलान