×

IND vs ENG Test Series: पितृत्व अवकाश से लौटे Virat Kohli टीम इंडिया से जुड़े , देखें Photos

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। पितृत्व अवकाश पर चल रहे विराट कोहली की अब वापसी हुई है और वह टीम इंडिया के साथ जुड़े हैं। बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जिसके लिए विराट कोहली की वापसी हुई है।

ENG में अपनी ही ए टीम के साथ मुकाबला करेगी विराट सेना, ये है बड़ा कारण

विराट कोहली 27 जनवरी को मुंबई से चेन्नई पहुंचे और फिलहाल 6 दिन के कड़े क्वारंटाइन में रहेंगे । भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला है । बता दें कि सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में ही खेले जाएंगे। भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमें चेन्नई पहुंच चुकी हैं और फिलहाल कड़े क्वारंटाइन से गुजर रही हैं ।

IPL 2021:इन चार विदेशी खिलाड़ियों पर नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद दोनों टीमों को टेस्ट सीरीज के लिए ट्रेनिंग और अभ्यास के लिए महज तीन बनेंगे। बता दें विराट कोहली 11 जनवरी को ही बच्ची के पिता बने हैं और इसलिए उन्होंने पितृत्व अवकाश मंजूर कराया था। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे ।

AUS के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में मौका ना मिलने को लेकर Kuldeep Yadav ने दी ये प्रतिक्रिया

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम की कमान संभाली थी। उनके नेतृत्व में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। अब विराट कोहली की अगुवाई में भी टीम इंडिया के प्रदर्शन पर निगाहें होंगी। उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया ने घरेलू मैदान का फायदा उठाकर टेस्ट सीरीज अपने नाम करे। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत ही खेली जाएगी।