×

IND vs ENG: दूसरे दिन का खेल शुरु होने से पहले  फैंस के लिए आई बुरी ख़बर 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के  पहले दिन भारतीय टीम का पहली पारी का स्कोर  बिना विकेट गंवाए  21 रन      रहा था । क्रीज पर केएल राहुल और रोहित शर्मा   मौजूद  थे और दोनों ही बल्लेबाजों ने 9-9 रन बनाए थे। इससे  पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया ।

LIVE Ind vs Eng : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों पर होगा दारोमदार  
 


भारतीय गेंदबाजों की  घातक गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड की टीम    183 रनों पर जाकर ढेर हो गई। मुकाबले के पहले दिन तो बारिश ने खेल खराब नहीं किया था लेकिन  अब     दूसरे दिन  बारिश खलल डाल सकती है ।  वेदर फोरकास्ट  के मुताबिक   दोपहर में   2 बजे  (इंग्लैंड के समय के हिसाब  से )  के बाद से  लगातार बारिश हो सकती है ।

Ind vs Eng:हरभजन सिंह ने बताई वजह, क्यों कप्तान कोहली ने अश्विन पर जडेजा  को दी तरजीह

इसका मतलब यही  हुआ कि दूसरे दिन के शुरुआती खेल   भले ही ना रुके लेकिन  लंच के  कुछ देर बाद   बारिश मैच में बाधा बन सकती है।नॉटिघंम में दोपहर 2 बजे से लेकर  शाम 5 बजे तक लगातार बारिश होने की  आशंका है । भारत के लिए मैच का पहला दिन काफी अच्छा रहा है।  

माना जा रहा है कि दूसरे दिन भी   टीम इंडिया अपनी लय को बरकरार रखने ही उतरेगी और मुकाबले में अपनी पकड़ बनाना चाहेगी। पहले दिन भारत के गेंदबाजों ने अपना जलवा दिखाया, वहीं दूसरे दिन  बल्लेबाजों पर दारोमदार  रहने वाला है।टीम इंडिया ने अब तक एक भी विकेट अपना नहीं गंवाया है और ऐसे में  अब बड़ा  स्कोर  खड़ने करने पर  विराट सेना की निगाहें होंगी।

Ind vs Eng:हरभजन सिंह ने बताई वजह, क्यों कप्तान कोहली ने अश्विन पर जडेजा  को दी तरजीह