×

IND Vs AUS:हेड कोच Ravi Shastri ने माना, टीम इंडिया को खलेगी Virat Kohli की कमी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया 27 नवंबर से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है । पर इस दौरे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर चर्चा ज्यादा है । बता दें कि टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों का हिस्सा कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे।

AUS VS IND:रोहित शर्मा ने खुद किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ODI और T20 टीम में जगह

पिता बनने जा रहे विराट कोहली ने पितृत्व अवकाश लिया है। ऐसे में एक बड़ा सवाल है कि क्या विराट कोहली की कमी टीम इंडिया को खलेगी? विराट कोहली की गैरमौजूदगी को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी बात की है। रवि शास्त्री का मानना है कि टीम इंडिया को विराट कोहली की कमी जरूर महससू होगा।

एडिलेड में ही खेला जाएगा AUS vs IND के बीच डे – नाइट टेस्ट मैच

शास्त्री ने कहा, विराट कोहली का फैसला सही है। जाहिर तौर पर टीम को उनकी कमी महसूस होगी क्योंकि वह एक बेहतरीन कप्तान और खिलाड़ी हैं। बता दें कि विराट कोहली की पत्नि अनुष्का शर्मा जनवरी में बच्चे को जन्म देने जा रही हैं और ऐसे में कोहली उनके साथ रहना चाहते हैं।

AUS Vs IND:कंगारू टीम के ये तीन नए चेहरे टीम इंडिया के लिए बन सकते हैं खतरा

विराट की अनुपस्थिति को लेकर हेड कोच यह भी मानना है कि इससे युवाओं खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला डे नाइट टेस्ट के रूप में होगा जो एडिलेड में खेला जाएगा। वैसे विराट कोहली भी उस मैच का हिस्सा होंगे।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया के खिलाफ पहली बार डे नाइट टेस्ट मैच खेलते हुई नजर आएगी।भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत पर सबकी नजरें होंगी।