×

चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल में इस्को, नाचो का खेलना अभी तय नहीं

 

रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने बुधवार को होने वाले चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के दूसरे चरण में सर्गियो रामोस और इस्को एलार्कोन को टीम में शामिल करने या बाहर रखने के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। जिदान ने सोमवार को इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया। सेमीफाइनल के दूसरे चरण का मैच बायर्न म्यूनिख के खिलाफ खेला जा रहा है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को इस्को ने टीम के साथ प्रशिक्षण में वापसी की। पिछले सप्ताह बुधवार को उन्हें कंधे में दर्द की शिकायत हुई थी। इस कारण वह सेमीफाइनल के पहले चरण में टीम के साथ नहीं थे।

इसके अलावा, नाचो ने एक माह तक बाहर रहने के बाद टीम में वापसी की है। वह मांस-पेशियों में चोट के कारण फुटबाल के मैदान से बाहर थे।

जिदान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “उन्होंने हमारे साथ प्रशिक्षण किया है। हमें आगे कदम उठाने के बारे में सोचने के लिए थोड़ा समय चाहिए। सबसे अहम बात यह है कि खिलाड़ी 100 प्रतिशत तैयार हैं।”

कोच जिदान ने कहा, “हम सब वहां मैदान पर रहना चाहते हैं और वहां रहने के लिए हम सब कुछ करेंगे, लेकिन कोई खतरा उठाए बगैर, क्योंकि उनका स्वास्थ्य अहम है।”

रियल ने इससे पहले चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के पहले चरण में 25 अप्रैल को बायर्न को 2-1 से हराया था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस