×

IND VS BAN मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, एंटीगा से मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 में सुपर 8 राउंड के तहत रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल रही है।आज भारत का सामना बांग्लादेश से होगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला एंटीगा में रात 8 बजे से शुरू होगा। भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है। मैच के दिन यहां कुछ प्रतिशत तक बारिश होने की संभावना भी है।

T20 WC 2024 के बीच टीम इंडिया को मिली खुशख़बरी, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए वापसी करेगा घातक गेंदबाज
 

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच के दौरान बारिश की केवल 23 प्रतिशत तक संभावना है। मौसम रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज के एंटीगा में 22 जून को पूरे दिन धूप निकलने की संभावना है।ऐसे में फैंस को पूरे 40 ओवरों का मैच देखने को मिलेगा। बारिश के मैच बाधित करने की संभावना ना के बराबर ही है।

ENG vs SA T20 WC इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाईवोल्टेज टक्कर, आंकड़ों ने किया जाहिर किसे मिलेगी आज जीत
 

इस टूर्नामेंट में बारिश बांग्लादेश के लिए विलेन बन चुकी है। बांग्लादेश का पिछला मैच बारिश से बाधित हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए इस मैच में नजमुल शंटो की कप्तानी वाली टीम ने 8 विकेट पर 140 रन का स्कोर खड़ा किया था, जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने डीएलएस मैथड की मदद से 28 रनों से जीत दर्ज की थी।

ENG VS SA बल्लेबाज या गेंदबाज, पिच किसे पहुंचाएगी फायदा, जानिए ताजा रिपोर्ट
 

टीम इंडिया भी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान को मात देने का काम किया।टीम इंडिया नॉकआउट की ओर कदम बढ़ा रही है। अब अगर बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को जीत मिलती है तो उसकी सेमीफाइनल के लिए जगह लगभग पक्की हो जाएगी।टीम इंडिया पूरे टूर्नामेंट में अब तक अजेय चल रही है।