×

“हम शुरू में ही हार गए…” सेमीफाइनल मैच में हार के बाद अफ्रीकी कप्तान ने दिया अजीब बयान, जानिए क्या कुछ कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। वनडे विश्व कप 2023 में दूसरे सेमीफाइनल मैच के तहत ईडन गार्डन के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत हुई। दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हार मिली और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई। मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले खेलते हुए 49.4 ओवर में 212 रन पर सिमट गई, इसके जवाब में 47.2 ओवर में ऑस्ट्रेलिया की टीम  7 विकेट खोकर 215 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही।

ODI WC 2023 के फाइनल में भिड़ेंगी भारत vs ऑस्ट्रेलिया, जानिए खिताबी मुकाबले की डेट, वेन्यू और पूरा स्क्वॉड
 

दक्षिण अफ्रीका को मिली हार से कप्तान टेंबा बुवमा ने निराशा जाहिर की और बेतुका बयान दिया। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा,  इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। सबसे पहले कंगारू टीम को बधाई।फाइनल के लिए उन्हें शुभकामनाएं।उन्होंने आज वास्तव में अच्छा खेला। हमारा चरित्र आज सामने आया। हमें बहुत अधिक लचीलापन रखना चाहिए।

''तेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे" मोहम्‍मद शमी ने घातक गेंदबाजी से मचाया तहलका, तो पिघल गई एक्स वाइफ हसीन जहां
 

जिस तरह से हमने बल्ले और गेंद से शुरुआत की। वह मैच का अहम बिंदु था। यहीं हम गेम हार गए। साथ ही उन्होंने कहा,  जब मिलर और क्लासेन वहां थे तो हम कुछ गति हासिल कर रहे थे।लेकिन दुर्भाग्य से वह अधिक देर तक टिक नहीं सके। मिलर की पारी शानदार थी। यह वास्तव में पूरी टीम के चरित्र को उजागर करती है।

Shubman Gill की इंजरी पर बड़ा अपडेट, जानिए फाइनल मैच में खेलेंगे या नहीं

ऐसी दबाव की स्थिति में और विश्व कप सेमीफाइनल में ऐसा करना असाधारण था। पहले 10 में उन्हें 70 के आसपास स्कोर मिला और इससे वास्तव में बाकी खिलाड़ियों को जमने का मौका मिला।दक्षिण अफ्रीका की टीम एक बार फिर चौकर्स साबित  हुई और फाइनल का टिकट नहीं ले सकी। दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन वह फाइनल मैच में नहीं चल सके।