×

T20 WC के लिए दिग्गज का बड़ा सुझाव, जायसवाल के साथ विराट करें ओपनिंग और रोहित नंबर तीन पर खेलें

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आगामी टी 20 विश्व कप के लिए रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी को बतौर ओपनर चुना गया है, जबकि नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली को शामिल किया गया है। 2 जून से होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम को बड़ा सुझाव मिला है। दिग्गज वसीम जाफर का मानना है कि टी 20 विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा को नंबर 3 या नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि वह बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी के शानदार खिलाड़ी हैं।

T20 World Cup के लिए Team India ने शुरू की तैयारी, अभ्यास करते नजर आए खिलाड़ी
 

वसीम जाफर ने टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा,मेरी राय में कोहली और जायसवाल को विश्व कप में ओपनिंग करनी चाहिए। रोहित और स्काई को 3 और 4 नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हमें किस तरह की शुरुआत मिलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि, रोहित स्पिन को बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं, इसलिए 4 नंबर पर बल्लेबाजी करना चिंता का विषय नहीं होना चाहिए।

T20 WC 2024 से पहले जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सामने आया वीडियो
 

बता दें कि कई दिग्गज विराट कोहली से ओपनिंग कराने का सुझाव दे चुके हैं।आईपीएल में विराट कोहली बतौर ओपनर ही खेलते हैं। टी20 में बतौर ओपनर उनका रिकॉर्ड अच्छा है। विराट कोहली ने  बतौर ओपनर 9 मैचों में 57.14 की औसत से 400 रन बनाए हैं,

फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट कर बुरी फंसी Rohit Sharma की पत्नी रितिका, फैंस कर रहे बुरी तरह ट्रोल 
 

जिसमें दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2022 के मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन  की सबसे बड़ी पारी शामिल है। विराट कोहली हाल ही में आईपीएल 2024 में जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं।ऐसे में उनका टी 20 विश्व कप में भी जलवा देखने को मिल सकता है।