×

T20 World Cup 2024 में PAK के लिए खतरा बनेगा ये भारतीय शेर, पड़ोसियों के खेमे में फैला खौफ
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 की शुरुआत होने में बेहद कम समय रह गया है।टूर्नामेंट की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं। भारतीय टीम टी 20 विश्व कप में पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।वहीं 9 जून को उसका सामना पाकिस्तान से होगा। भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान की टीम एक भारतीय बल्लेबाज से खौफ खा रही है।वो बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि किंग विराट कोहली हैं।

Sam Curran ने IPL में रचा दिया इतिहास, ऐसा करने वाले बने चौथे कप्तान
 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक का मानना है कि टी 20 विश्व कप के मैच में विराट कोहली एक बार फिर पाकिस्तानी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे। मिस्बाह उल  हक ने बड़ा बयान देते हुए कहा, कोहली एक बड़ा फैक्टर बनने जा रहे हैं। उन्होंने कई बार पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाया है।

Sanju Samson ने करियर में पहली बार किया ये कमाल, अब T20 WC में भी टीम इंडिया के लिए जरूर मचाएंगे धमाल
 

उनका मानसिक रूप से पाकिस्तान पर दबदबा है। वह बड़े मौकों से प्रेरणा लेते हैं, दबाव नहीं ।बता दें कि विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा ही चलता है।मिस्बाह ने कहा, विराट कोहली का प्रभाव निश्चित रूप से होगा।

IPL 2024 राजस्थान को रौंदकर सैम कुर्रन ने दिया बड़ा बयान, खोल दिए पंजाब के जीत के राज
 

वह एक शीर्ष स्तरीय क्रिकेटर हैं।वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो आपको मैच जिता सकते हैं। स्ट्राइक रेट मायने नहीं रखता है।बता दें कि हाल के समय में विराट कोहली को धीमा खेलने को लेकर और स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचनाओं का सामना जरूर करना पड़ा है। विराट कोहली का आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है। विराट कोहली इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाए हुए हैं और ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।