×

''तेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे" मोहम्‍मद शमी ने घातक गेंदबाजी से मचाया तहलका, तो पिघल गई एक्स वाइफ हसीन जहां
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विश्व कप 2023 में घातक प्रदर्शन कर महफिल लूट रहे मोहम्मद शमी ने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी अपना जलवा दिखाया। वानखेड़े स्टेडियम में खेलेंगे इस मैच के तहत मोहम्मद शमी ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट झटके। मोहम्मद शमी के दमदार प्रदर्शन पर पूरा भारत खुश है। वहीं इस पर उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां ने रिएक्शन दिया है। दरअसल हसीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि हसीन जहां इस पोस्ट के जरिए अपने दिल का हाल बयां कर रही हैं‌।

Shubman Gill की इंजरी पर बड़ा अपडेट, जानिए फाइनल मैच में खेलेंगे या नहीं

एक्ट्रेस ने एक गाने पर लिप्सिंग करते और शर्माती नजर आ रही हैं इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘प्योर लव’ ।जिस गाने पर शमी की बेगम ने वीडियो बनाया है। उसके बोल हैं, ‘तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे। तेरी सूरत देखकर ही लोग मुझे पहचानेंगे’

Shubman Gill वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में David Miller ने शतक जड़कर रचा इतिहास, बना डाले कई कीर्तिमान
 

गौरतलब हो कि मोहम्मद शमी का क्रिकेट करियर भले ही शानदार चल रहा हो, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल रही है।मोहम्मद शमी और उनकी बेगम हसीन जहां के बारे में कौन नहीं जानता । दोनों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है।

बड़े कीर्तिमान के करीब पहुंचे कप्तान Rohit Sharma, बस करना होगा ये काम और टूट जाएगा कंगारू दिग्गज का रिकॉर्ड 
 

दोनों के बीच कानूनी तौर पर अभी तलाक नहीं हुआ है, लेकिन दोनों  ही काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। इससे पहले भी मौजूदा विश्व कप के दौरान ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के प्रदर्शन पर रिएक्सन दिया था । तब उन्होंने यही कहा था कि मोहम्मद शमी अच्छा खेलेंगे तो अच्छा कमाएंगे और इससे उनका भविष्य अच्छा होगा।