×

IND vs ZIM सीरीज के अगले हफ्ते होगा टीम इंडिया का ऐलान, आईपीएल स्टार की खुल सकती है किस्मत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम फिलहाल टी 20 विश्व कप में हिस्सा ले रही है। इस टूर्नामेंट के बाद भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी 20 सीरीज होगी।इस सीरीज के लिए युवा स्टार खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा, वहीं टी 20 विश्व कप में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा।टी 20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम को नया हेड कोच भी मिलेगा। नए हेड कोच का   पहला असाइनमेंट भारत और जिम्बाब्वे टी 20 सीरीज होगी।

USA VS SA सुपर 8 के पहले ही मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, सामने आई ताजा मौसम रिपोर्ट
 

साथ ही एक नए युग की शुरुआत होगी जिसमें आईपीएल 2024 के युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा, जबकि विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित भारत के 15सदस्यीय टी 20 विश्व कप टीम के खिलाड़ी आराम करेंगे।बता दें कि भारत और जिम्बावे के बीच टी 20  सीरीज  6 जुलाई को शुरु होगी। टीम इंडिया का ऐलान भी जल्द होने की संभावना है।

Mohammad Rizwan ने दिखाई अपनी औकात, हारिस रऊफ की लड़ाई में ले आए इंडिया- पाकिस्तान, फिर लोगों ने लगाई क्लास
 

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि टीम की घोषणा अगले सप्ताह तक होनी चाहिए। लेकिन मुझे नहीं पता कि कब होगी क्योंकि अजीत (अगरकर) नए कोच के साथ कुछ नामों पर चर्चा कर सकते हैं। अगर नए कोच के चयन में देरी होती है, तो वे अगले सप्ताह किसी भी समय टीम की घोषणा कर सकते हैं।

NZ क्रिकेट में भूचाल, T20 WC में खराब प्रदर्शन के बाद Kane Williamson ने छोड़ी कप्तानी
 

टी 20 विश्व कप  के बाद भारतीय क्रिकेट में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल पूरा हो रहा है।ऐसे में चर्चा है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन सकते हैं।गौतम गंभीर युवा स्टार खिलाड़ियों को लेकर ही आगे बढ़ेंगे।कोच के अलावा टीम इंडिया के बाकी कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव देखने को मिलेगा।