×

T20 World Cup के लिए Team India ने शुरू की तैयारी, अभ्यास करते नजर आए खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन 2 जून से होने वाला है। भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अमेरिका पहुंच गए हैं और उन्होंने अभ्यास भी शुरु कर दिया है।जो भारतीय खिलाड़ी शुरुआती बेच के साथ अमेरिका नहीं गए थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम के साथ ट्रेनिंग करते हुए अपनी तस्वीर साझा की।

T20 WC 2024 से पहले जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, सामने आया वीडियो
 

हार्दिक पांड्या भी अभ्यास करते हुए नजर आए हैं, जो लंबे समय बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे। 2023 वनडे विश्व कप के बाद हार्दिक पांड्या का भारतीय टीम के साथ यह पहला अभ्यास साथ होगा।बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के दौरान हार्दिक पांड्या अपने बॉलिंग मार्क पर फिसल गए और उनके टखने में चोट लग गई। जिसके चलते पांड्या ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सके।

बाबर आजम के भाई ने की भविष्यवाणी, IND VS PAK हाईवोल्टेज मैच में ये टीम जीतेगी
 

उन्होंने सीधे आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए वापसी की।हार्दिक पांड्या  टी 20 विश्व कप में बड़ी भूमिका में नजर आएंगे।बीसीसीआई ने आगामी टूर्नामेंट के लिए हार्दिक पांड्या को उपकप्तान नियुक्त किया है।

फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट कर बुरी फंसी Rohit Sharma की पत्नी रितिका, फैंस कर रहे बुरी तरह ट्रोल 
 

वैसे हाल ही में हुए आईपीएल सीजन के तहत जरूर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उनकी अगुवाई में मुंबई इंडियंस खेली, लेकिन वह अंक तालिका में सबसे आखिर में मौजूद रही।वहीं हार्दिक पांड्या टीम के लिए गेंद और बल्ले से भी कोई प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर सके।बता दें कि टी 20 विश्व कप के लिए भारत से पहले बैच में अमेरिका जाने वाले खिलाड़ी ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव शामिल थे, जबकि दूसरे बैच में आवेश खान, यशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल गए हैं।