×

T20 WC 2024 के बीच टीम इंडिया को मिली खुशख़बरी, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए वापसी करेगा घातक गेंदबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।सुपर 8  राउंड में टीम इंडिया का धमाल देखने को मिल रहा है।टी 20 विश्व कप के बीच ही भारतीय टीम को बड़ी खुशख़बरी मिली है। दरअसल लंबे वक्त से चोट के चलते बाहर चल रहा है टीम इंडिया का घातक तेज गेंदबाज वापसी के लिए तैयार है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

ENG vs SA T20 WC इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाईवोल्टेज टक्कर, आंकड़ों ने किया जाहिर किसे मिलेगी आज जीत

मोहम्मद शमी ने एड़ी की  चोट से उबरने के बाद पूरे 6 महीनों के बाद गेंदबाजी शुरु कर दी है। हाल ही में मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर पसीना बहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह जल्द वापसी कर सकते हैं।गौरतलब हो कि मोहम्मद शमी पिछले साल हुए वनडे विश्व कप 2023 के बाद  से एक्शन से बाहर हैं। एड़ी के चोट के चलते फरवरी में अपनी सर्जरी कराई थी और अब वह अपनी फिटनेस हासिल करने में लगे हैं।

ENG VS SA बल्लेबाज या गेंदबाज, पिच किसे पहुंचाएगी फायदा, जानिए ताजा रिपोर्ट

मोहम्मद शमी के बचपन के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने न्यूज़ 18 से बातचीत में इसका खुलासा किया है। बदरुद्दीन ने कहा, शमी ने गेंदबाजी शुरू कर दी है। पूरे रन -अप या पूरे झुकाव के साथ नहीं, बल्कि नेट्स में बिना किसी परेशानी के गेंद छोड़ना शुरु कर दिया है।

T20 World Cup के बीच Schedule घोषित, इन तीन टीमों के खिलाफ सीरीज खेलेगी Team India

यह एक अच्छा संकेत है, क्योंकि गेंदबाजी गतिविधि शुरु हो गई है।मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह पहले ही खुलासा कर चुके हैं।बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है।