×

AUS के खिलाफ बिना ही खेले सेमीफाइनल में पहुंच सकती है Team India, फैंस को करनी होगी बस ये दुआ
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम टी 20 विश्व कप में सुपर 8 राउंड के तहत ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंने वाली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज रात आठ बजे से सेंट लुसिया में खेला जाएगा। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिना खेले भी आज सेमीफाइनल का टिकट ले सकती है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है दोनों टीमों को 1-1 अंक मिलेंगे।

T20 WC में IND vs AUS का महामुकाबला कितने बजे से होगा शुरू, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

भारतीय टीम फिलहाल दो मैचों में जीत के साथ 4 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है। ऐसे में एक और अंक उसे मिलेगा तो उसके 5 अंक हो जाएंगे। फिर टीम इंडिया आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी।मैच रद्द होने की स्थिति में ऑस्ट्रेलिया के अधिकतम 3 अंक ही हो सकेंगे।

Ind vs Aus T20 World Cup 'विजयरथ' पर सवार टीम इंडिया पर मंडराया टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा, समझे यहां समीकरण

कंगारू टीम को फिर सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अफगानिस्तान की हार पर निर्भर होना पड़ेगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच पर जमकर काले बादल मंडरा रहे हैं। भारत के  सभी मैच स्थानीय समय के हिसाब से सुबह के रहे हैं।

T20 World Cup 2024 से बाहर होकर गमगीन हुए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी, सोशल मीडिया फोटोज हुए वायरल
 

मौसम रिपोर्ट की माने तो सुबह के समय बारिश की 55 प्रतिशत संभावना है और तापमान 32 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है। इस बात की पूरी संभावना है कि बारिश खेल बिगाड़ सकती है। भारतीय फैंस तो यही दुआ करने वाले हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बारिश आए जाए और मैच रद्द होने पर टीम इंडिया को सेमीफाइनल का टिकट मिल जाए।बारिश भारत के लिए वरदान बन सकती है। वैसे भी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से बड़े टूर्नामेंट में हमेशा खतरा रहा है।