×

T20 World Cup  विराट कोहली ने अचानक BCCI से मांगी छुट्टी, नहीं खेल पाएंगे ये अहम मैच
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 का आगाज 2 जून से होने वाला है। भारतीय टीम का पहला जत्था अमेरिका के रवाना हो गया है।इसी बीच ख़बर है कि विराट कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है।इसलिए वह टीम इंडिया के साथ फिलहाल रवाना नहीं हुए हैं।रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने टीम में शामिल होने की अपनी योजना के बारे में बीसीसीआई को देर से बताया। यहां तक की उन्होने वीजा अपॉइंटमेंट भी देर से रखा था। विराट कोहली  के 30 मई को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है।

अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया को 1 जून को अपने एकमात्र वार्म अप मैच में बांग्लादेश के खिलाफ विराट के सेवाओं के बिना उतरना होगा। भारत को टी 20 विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मीडिया के नाम ना जाहिर करने की शर्त पर बताया कि विराट कोहली ने पहले ही सूचित कर दिया था कि वह देर से टीम में शामिल होंगे। यही वजह है कि बीसीसीआई ने उनकी वीजा नियुक्ति को बाद में तारीख के लिए रखा है।

उनके 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है। बीसीसीआई ने उनके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की है। भारत इस बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने का दावेदार है।भारत ने पहली और आखिरी  बार साल 2007 में टी 20 विश्व कप खिताब पर कब्जा जमाया था। तब से कोई टी 20 विश्व कप नहीं जीता है। भारत ने लंबे वक्त से आईसीसी की कोई ट्रॉफी भी नहीं जीती है।