×

T20 World Cup 2024 क्यों टी 20 विश्व कप के लिए तैयार नहीं हैं अभिषेक शर्मा, युवराज सिंह ने बताई वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2024 सीजन में युवा स्टार खिलाड़ी अभिषेक शर्मा जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं।वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से महफिल लूटने का काम कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा की घातक फॉर्म को देखते हुए उन्हें टी 20 विश्व कप 2024 में मौका देने की मांग तक की जाने लगी है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का मानना है कि अभिषेक शर्मा टीम इंडिया में एंट्री के लिए तैयार नहीं हैं।

T20 World Cup 2024 के लिए सिक्सर किंग Yuvraj Singh को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी, फैंस का होगा दिल खुश
 

घातक खिलाड़ियों में से एक रहे युवराज सिंह ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि अभिषेक फिलहाल टी 20 विश्व कप जैसे टूर्नामेंट के लिए तैयार नहीं हैं। युवराज सिंह ने कहा, अभिषेक शर्मा लगभग वहां पहुंच चुका है, लेकिन मुझे नहीं लगता  कि वह अभी विश्व कप के लिए तैयार है।

IPL 2024 KKR vs PBKS Live पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

विश्व कप के लिए हमें एक अनुभवी टीम लेनी होगी। जाहिर तौर पर कुछ लोग भारत के लिए खेले हैं,विश्व कप के बाद, उन्हें भारत के लिए खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए।  युवी ने अभिषेक के लिए अगले छह महीने अहम बताए हैं।

IPL 2024 के बीच दूसरी बार पिता बने क्रुणाल पांड्या, उनकी पत्नी ने बेटे को दिया जन्म, देखें PHOTOS
 

बता  दें कि अभिषेक शर्मा ने युवराज सिंह से ही क्रिकेट की बरीकियां सीखी हैं।अभिषेक शर्मा का बल्लेबाजी अंदाज भी युवराज सिंह की तरह विस्फोटक है।आईपीएल में ही अभिषेक शर्मा ने पॉवरहिटिंग का कमाल दिखाया है।अभिषेक ने मौजूदा  आईपीएल सीजन में चौकों से ज्यादा छक्के जड़े हैं। उन्होंने अभी तक कुल 8 मैचों में 26 छक्के और 21 चौके जड़े हैं। इस सीजन 8 मैचों में अभिषेक शर्मा 288 रन बना चुके हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है।गेंदबाजी भी उन्होंने की है, लेकिन विकेट नहीं मिला।