×

T20 WC 2024 रोहित -कोहली के लिए बजी खतरे की घंटी, राशिद से नहीं बल्कि इस अफगानी बॉलर से रहना होगा सावधान 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम सुपर 8 का टिकट ले चुकी है। टीम इंडिया का सुपर 8 राउंड के अपने पहले ही मैच में सामना 20 जून को अफगानिस्तान से होगा। इस टीम से भारत को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि अफगानिस्तान उलटफेर करने में माहिर हैं। अफगानिस्तान के पास कई खतरनाक गेंदबाज हैं जो भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं।

T20 World Cup 2024 रोहित शर्मा को 14 साल पहले वेस्टइंडीज में ही मिला था बड़ा जख्म, इस बार रहना होगा सावधान
 

वैसे तो हर कोई राशिद खान की चर्चा करता है जो टीम के कप्तान भी हैं, लेकिन हम उस गेंदबाज का नाम बता रहे हैं, जिससे विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी सावधान रहने की जरूरत है।अफगानिस्तान के फजलहक फारूकी घातक प्रदर्शन कर रहे हैं। बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए अक्सर मुसीबत बनता है।ऐसे में टीम इंडिया के लिए भी सावधानी की जरूरत है।

T20 WC 2024 ट्रेंट बोल्ट के बाद अब एक और दिग्गज खिलाड़ी भी कह सकता है अलविदा, नाम जाकर लगेगा झटका 
 

अफगानिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने अब तक टी 20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है।उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं।वो 4 मैचों में 14 विकेट हासिल कर चुके हैं।इस दौरान उनका औसत 6.66 का रहा है।

T20 World Cup 2024 सुपर 8  में कप्तान Rohit चलेंगे बड़ी चाल, ये 'तुरुप का इक्का' टीम इंडिया को दिलाएगा जीत
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ ग्रुप स्टेज में उन्होंने तहलका मचा दिया था।उन्होंने 17  रन देकर चार विकेट हासिल किए थे। उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से ही अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड को 84 रन से हराकर बड़ा उलटफेर किया था।हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। वैसे भारत का अफगानिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा है।लेकिन फिर भी टीम इंडिया अफगानिस्तान को हल्के में नहीं ले सकती है।टीम इंडिया वैसे ग्रुप स्टेज की लय को सुपर 8 में जारी रखना चाहेगी।