×

T20 WC 2024 ट्रेंट बोल्ट के बाद अब एक और दिग्गज खिलाड़ी भी कह सकता है अलविदा, नाम जाकर लगेगा झटका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूज़ीलैंड का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला। टीम लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। न्यूजीलैंड ने अपना आखिरी मैच 17 जून को पपुआ न्यू गिनी के साथ खेला, इस मैच में कीवी टीम को 7 विकेट से जीत मिली।यह मुकाबला तेज गेदबाज ट्रेंट बोल्ट के लिए आखिरी टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच था। ट्रेंट बोल्ट अब टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

T20 World Cup 2024 सुपर 8  में कप्तान Rohit चलेंगे बड़ी चाल, ये 'तुरुप का इक्का' टीम इंडिया को दिलाएगा जीत
 


वहीं अब एक और खिलाड़ी भी संन्यास का ऐलान कर सकता है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि केन विलियमसन हैं।पपुआ न्यू गिनी के खिलाफ अंतिम मैच के बाद कप्तान केन विलियमसन से पूछा गया कि क्या टी20 विश्वकप 2025 में वह खेलेंगे। इस पर विलियमसन ने कहा , ओह, मुझे नहीं पता।आगे विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर विलियमसन ने कहा कि महज कुछ ही दिनों में हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जो काफी निराशाजनक भी है।

IND vs AUS जंग के लिए मैदान से बड़ी खुशख़बरी, फैंस भी हो जाएंगे खुश

हम अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत काफी मजबूती से करना चाहते थे लेकिन उसमे हम कामयाब नहीं हो पाए। केन विलियमसन लंबे वक्त से कप्तानी कर रहे हैं।उनके नेतृत्व में न्यूजीलैंड ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

आज होगा Gautam Gambhir का इंटरव्यू , क्या बन सकते हैं Team India के हेड कोच 
 

हालांकि वनडे विश्व कप का खिताब वह जीत नहीं पाई थी और फाइनल तक का सफर तय किया था। टी 20 विश्व कप की ट्रॉफी  भी उनकी कप्तानी टीम नहीं जीत सकी।केन विलियमसन संन्यास का ऐलान करते हैं तो यह न्यूजीलैंड के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि वह कीवी टीम का आधार हैं।