×

शर्टलेस कोहली, रिंकू और हार्दिक पांड्या ने बारबाडोस में समंदर किनारे खेला ये खेल, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज के सभी मैच भारतीय टीम ने खेल लिए हैं।सुपर 8 राउंड के शुरु होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ब्रेक मिला है। इस ब्रेक का फायदा उठाते हुए भारतीय खिलाड़ी आनंद लेते नजर आए हैं। सुपर 8 के लिए टीम इंडिया ग्रुप 1 में है, जहां भारत के पास अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया है।

T20 WC 2024 सुपर 8 राउंड में रोहित शर्मा लेंगे बड़े फैसले, फ्लॉप प्लेयर्स से को करेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर 
 

टीम इंडिया अपना पहला मैच 20 जून को बारबाडोस के मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी बारबाडोस में वॉलीबॉल खेलते दिखे हैं।बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप  सिंह, रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल दिख रहे हैं।मैच से पहले खिलाड़ी रिलेक्स और तरोताजा होने के लिए वॉलीबॉल खेल रहे हैं।

T20 World Cup 2024 में देखने को मिला बड़ा विवाद, BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा से मचा बवाल 
 

मौजूदा टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। टीम इंडिया ने पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की थी। इसके बाद पड़ोसी पाकिस्तान को 6 रन से हराया। अमेरिका के खिलाफ टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की।

T20 World Cup 2024 में सुपर 8 राउंड में टीम इंडिया किस-किस से भिड़ेगी, शेड्यूल पर डालें एक बार नजर
 

आखिरी मैच कनाडा के खिलाफ भारत का था,  लेकिन बारिश की वजह से रद्द रहा । टीम इंडिया ने एक बार ही ट्रॉफी अपने नाम की है। साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने ट्रॉफी जीती थी।ऑस्ट्रेलिया की धरती पर आयोजित हुए पिछले टी 20 विश्व कप में भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ही सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था।