×

T20 WC 2024 सुपर 8 राउंड में रोहित शर्मा लेंगे बड़े फैसले, फ्लॉप प्लेयर्स से को करेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया विजयी रथ पर सवार होकर सुपर 8 राउंड में पहुंच गई है। टीम इंडिया ने लगातार तीन मैच अपने नाम करने का काम किया।भारतीय टीम की निगाहें सुपर 8 में भी अपना जलवा दिखाने पर होंगी।पिछले मैचों के दौरान भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने फ्लॉप प्रदर्शन किया। ओपनिंग विभाग फेल रहा।ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को सुपर 8 राउंड में कुछ बदलाव करने की जरूरत होगी।बता दें कि सुपर 8 के मैच वेस्टइंडीज में होने हैं।ऐसे में पिच कंडीशन को देखते हुए प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय माने जा रहे हैं।

T20 World Cup 2024 में देखने को मिला बड़ा विवाद, BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा से मचा बवाल 
 

यहां की पिचें तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनर्स को ज्यादा मदद करती हैं।ऐसे में टीम इंडिया तीन स्पिनर्स के साथ सुपर 8 में उतर सकती है।अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा भारतीय प्लेइंग इलेवन का पहले ही हिस्सा रहे और अब चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को भी मौका दिया जा सकता है।

T20 World Cup 2024 में सुपर 8 राउंड में टीम इंडिया किस-किस से भिड़ेगी, शेड्यूल पर डालें एक बार नजर
 

लीग राउंड में भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा के रूप में 4 ऑलराउंडर्स, लेकिन अब टीम में तीन ऑलराउंडर ही देखने को मिलेंगे।ग्रुप मैचों में फ्लॉप प्लेयर्स की लिस्ट लंबी है। विराट कोहली फ्लॉप नजर आए।

T20 World Cup रोहित शर्मा विश्व रिकॉर्ड बनाने के करीब, बस इतने छक्के जड़ते ही करेंगे बड़ा करिश्मा 
 

शिवम दुबे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और रविंद्र जडेजा ने गेंद और बल्ले दोनों से निराश किया।दुबे और सिराज के बाहर होने के बाद ओपनिंग को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। संभावना इस  बात की है कि यशस्वी जायसवाल को मौका दिया जाए।जायसवाल ही कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करें।वहीं विराट कोहली को नंबर तीन पर खेलने का मौका मिले।

 टीम इंडिया का सुपर-8 के लिए संभावित प्लेइंग-XI? 

रोहित शर्मा, यशस्वी जयासवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।