×

T20 World Cup 2024 में सुपर 8 से पहले पिच को लेकर खौफ में रोहित शर्मा, प्रैक्टिस में बुमराह से कर दिया सवाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया ने सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। ग्रुप मैचों के तहत टीम इंडिया भी अपनी पिच को लेकर परेशानी में रही। यही वजह है कि सुपर 8 मैचों से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पिच को लेकर खौफ में हैं। इससे पहले लीग स्टेज के मैच भारत ने यूएसए में खेले थे,लेकिन अब सुपर 8 मैच वेस्टइंडीज की धरती पर होने हैं।

T20 WC 2024: ‘कप्तानी की तो बात ही छोड़ो..पाक टीम में रहने लायक भी नहीं बाबर आजम’, इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
 

वेस्टइंडीज में पिच को लेकर कंडीशंस अलग हैं, जिसके लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव तय माना जा रहा है।भारतीय टीम बारबडोस में अभ्यास कर रही है और कप्तान रोहित शर्मा ने पिच लेकर पहले ही सवाल खड़ा कर दिया।उन्होंने टीम के अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से पिच को लेकर सवाल किया।

 T20 WC 2024 क्रिस गेल का ​बड़ा कीर्तिमान हुआ ध्वस्त, इस धाकड़ बल्लेबाज ने किया बड़ा कारनामा 
 

रोहित ने बुमराह से पूछा कि, पिच कैसी है ? बुमराह प्रैक्टिस के लिए उपलब्ध कराई गई पिचों से खुश लग रहे थे। न्यूयॉर्क में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच भारतीय टीम वेस्टइंडीज में नहीं खेल सकी, कनाडा के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

WC 1983 आज ही के दिन कपिल देव ने खेली थी यादगार ऐतिहासिक पारी, जिम्बाब्वे के खिलाफ मचाया था धमाल
 

सुपर 8 के पहले मैच में 20 जून को भारत का सामना सबसे पहले अफगानिस्तान से होगा।इसके बाद बांग्लादेश से टीम इंडिया भिड़ेगी।वहीं तीसरे मैच के तहत ऑस्ट्रेलिया से टक्कर होगी। सभी मैच अलग - अलग मैदानों पर खेले जाएंगे। पिच को लेकर तो चुनौतियां बनी हुई हैं ही , साथ ही इन मैचों पर मौसम का भी खतरा मंडरा रहा है। टी 20 विश्व कप के कुछ मैच बारिश ने प्रभावित किए हैं।