×

T20 WC के बीच Irfan Pathan के मेकअप आर्टिस्ट की वेस्टइंडीज में मौत, स्वीमिंग पूल में तैरता मिला शव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में सुपर 8 के मैच खेले जा रहे हैं। आज भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान से जुड़ी एक बुरी ख़बर सामने आ रही है। इरफान पठान के मेकअप अर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है।मरने वाले का नाम फैयाज अंसारी था  और वह बिजनौर के नगीना का रहने वाला था।

AUS के खिलाफ बिना ही खेले सेमीफाइनल में पहुंच सकती है Team India, फैंस को करनी होगी बस ये दुआ
 

फैयाज की मौत टी 20 विश्व कप के बीच हुई है। बता दें  कि 22 साल पहले बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के फैयाज अंसारी मुंबई चले गए और अपना सैलून खोला।इस दौरान पठान उनके सैलून में मेकअप करवाने आने लगे। इसके बाद पूर्व ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना निजी आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अपने साथ अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं पर ले जाने लगे।

T20 WC में IND vs AUS का महामुकाबला कितने बजे से होगा शुरू, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

मृतक मेकअप आर्टिस्ट के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि वेस्टइंडीज से जानकारी मिली  कि शुक्रवार शाम 21 जून को अंसारी नहाते समय होटल के स्विमिंग पूल में डूब गए।इस ख़बर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

T20 World Cup 2024 से बाहर होकर गमगीन हुए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी, सोशल मीडिया फोटोज हुए वायरल
 

अंसारी के चचेरे भाई ने  मोहम्मद अहमद की माने तो  उसकी शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह आठ दिन पहले ही नगीना, बिजनौर से मुंबई गया था। अचानक हुए इस हादसे परिवार में मातम है।साथ ही उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद ही वेस्टइंडीज में अंसारी के शव को भारत में लाने की सभी  सभी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं।रिवार की योजना दिल्ली में शव को लाने की है जिसन तीन से चार दिन का समय लग सकता है।