×

IPL  का शेर T20 WC में आकर हुआ ढेर, नॉकआउट में टीम इंडिया के लिए बन सकता है विलेन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया का टी 20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। ग्रुप स्टेज के तहत दमदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम ने सुपर 8 राउंड का आगाज भी जीत के साथ किया है। टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 47 रनों से मात देने काम किया।टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन तो कर रही है, लेकिन टीम के एक खिलाड़ी ने निराश किया है। बता दें कि यह खिलाड़ी आईपीएल का शेर है लेकिन टी 20 विश्व कप में आकर ढेर हो गया। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे है, वह शिवम दुबे हैं।

T20 World Cup में बाबर आजम ने की फिक्सिंग, आरोपों के साथ सबूत भी आए सामने, देश हुआ शर्मसार
 

विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर शिवम दुबे ने  हाल ही में आईपीएल 2024 सीजन के तहत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए छक्के और चौकों की बरसात की थी। लेकिन अब टी 20 विश्व कप में वह फेल दिख रहे हैं। छक्के -चौकों की बात तो छोड़िए शिवम दुबे के लिए रन बनाना भी मुश्किल हो रहा है।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शिवम दुबे 8 रन बना सके । शिवम की भूमिका निचेल क्रम में हैं, जहां वह मैच को अच्छी तरह से फिनिश कर सके, लेकिन अब तक वह अपनी भूमिका में सफल साबित नहीं हो पा रहे हैं। चिंता इस बात की भी है कि उनका यह खराब प्रदर्शन कहीं नॉकआउट में टीम इंडिया के लिए मुसीबत ना बना जाए।

नॉकआउट में जाकर शिवम दुबे टीम इंडिया के लिए मुसीबत बने तो भारतीय टीम की उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा। टीम इंडिया को सुपर 8 में बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया से भी मैच खेलने हैं।अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद टीम की सेमीफाइनल के लिए दावेदारी मजबूत हो गई है।