×

भारत -पाक मैच की पिच क्या भारतीय टीम के खिलाफ साज़िश है, ICC क्यों चाहता है भारत को हराना 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम न्यूयॉर्क में अपने मैच खेल रही है। बीते दिन आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की।वहीं अब उसका सामना अब पाकिस्तान से होने वाला है। लेकिन न्यूयॉर्क के नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम की पिच को लेकर बवाल मचा हुआ है।दरअसल यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी मुफीद नहीं है और गेंदबाज जमकर कहर बरपा रहे हैं। यहां की पिच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं और इसके लिए आईसीसी को भी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

Happy Birthday Ajinkya Rahane फिल्मी है रहाणे की लव स्टोरी, बहन की दोस्त से प्यार और फिर लिए 7 फेरे
 

भारत का ऐसी पिच पर खेलना खतरे की घंटी है और वो भी खासतौर से पाकिस्तान के खिलाफ। बता दें कि पाकिस्तान टीम की बड़ी ताकत गेंदबाजी है जो इस पिच पर भारत के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं।यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हो रहा है।

T20 World Cup 2024 जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी से आयरलैंड को फोड़ा, भुवी का बड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ा 
 

कोई भी टीम टिककर बल्लेबाजी नहीं कर पा रही है। यही नहीं इस मैदान की पिच पर 100 रन का स्कोर करना भी मुश्किल हो रहा है।ऐसे में पाकिस्तान के  खिलाफ भारतीय टीम जब मैच खेलेगी तो वह यहां मुश्किल में फंस सकती है।

IND vs IRE घटिया और जानलेवा है न्यूयॉर्क की पिच, भड़के दिग्गज ने उठाए सवाल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल  
 

टीम इंडिया इस खराब पिच की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ हार भी सकती है। यही नहीं फैंस भी इस बात से निराश होंगे कि भारत और पाकिस्तान के बीच यह गेंद और बल्ले को लेकर संतुलित खेल देखने को नहीं मिलेगा। बता दें कि न्यूयॉर्क के नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम को टी 20 विश्व कप के लिए तैयार किया गया है। पहली बार यहां अंतर्राष्ट्रीय  मैच हो रहे हैं और इस मैदान पर ड्रॉप पिचों का इस्तेमाल किया जा रहा है।