×

T20 WC 2024 सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया नहीं भारत को इस टीम से रहना होगा सावधान, उलटफेर करने में है माहिर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में सुपर 8 राउंड की तस्वीर साफ हो गई है। टॉप 8 टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है।भारत ने ग्रुप 1 में जगह बनाई है और उसके साथ ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमें हैं। भारत को इस ग्रुप में एक टीम से बड़ा खतरा होगा। यह टीम ऑस्ट्रेलिया नहीं बल्कि अफगानिस्तान हैं। पिछले कुछ टूर्नामेंट में अफगानिस्तान ने अपनी ताकत दिखाई है और वह उलटफेर करने में माहिर है।

शर्टलेस कोहली, रिंकू और हार्दिक पांड्या ने बारबाडोस में समंदर किनारे खेला ये खेल, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO
 

टी 20 विश्व कप में ही अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ उलटफेर करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की थी।सुपर 8 में टीम इंडिया का पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को बारबाडोसा में होगा।दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत होने की पूरी उम्मीद है।इस विश्व कप में राशिद खान की कप्तानी में टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया है।अफगानिस्तान की टीम भी भारत की तरह विजयी रथ पर सवार है। इस टूर्नामेंट में अभी तक अफगानिस्तान एक भी मैच नहीं हारी है।

T20 WC 2024 सुपर 8 राउंड में रोहित शर्मा लेंगे बड़े फैसले, फ्लॉप प्लेयर्स से को करेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर 
 

अफगानिस्तान की सबसे बड़ी ताकत स्पिन गेंदबाजी हैं। वेस्टइंडीज की पिचों पर स्पिनरों को मदद मिलती है। ऐसे में अफगानिस्तान के स्पिनर टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अफगानिस्तान को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी।

T20 World Cup 2024 में देखने को मिला बड़ा विवाद, BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा से मचा बवाल 
 

टीम इंडिया पिछले कुछ मैचों में लगातार जीत भले ही दर्ज की है, लेकिन उसकी कुछ कमियां उजागर हुई हैं। भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ कमियों को दूर करते हुए मैदानपर उतरेगी।टीम इंडिया के पास भी खिताबी सूखा खत्म करने का इस बार अच्छा मौका है।