×

IND vs IRE Dream 11 आज इन खिलाड़ियों पर दांव लगाना रहेगा सही, जानिए किसे चुने कप्तान और उपकप्तान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईसीसी टी 20 विश्व कप में भारत और आयरलैंड के बीच आमना-सामना होने वाला है। मौजूदा टूर्नामेंट में 8 वें मैच के तहत दोनों टीमों के बीच टक्कर होगी।मुकाबला बुधवार 5 जून को रात 8 बजे से खेला जाएगा। भारत और आयरलैंड न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय मैदान पर आमने-सामने होंगी। इस मैदान की पिच पर गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है।इस पिच पर गेंद रुक कर बल्ले पर आ रही है। पिच धीमी है।ऐसे में गेंदबाजों को यहां की पिच पर गेंदबाजी करने में मजा आने वाला है।

T20 World Cup 2024 इंग्लैंड-स्कॉटलैंड मैच बारिश की चढ़ा भेंट, नीदरलैंड ने नेपाल को दी करारी मात
 

मुकाबले से पहले हम यहां ड्रीम 11 टीम को लेकर सुझाव दे रहे हैं।भारत और आयरलैंड के मैच में मजबूत खिलाड़ियों के साथ टीम चुनी जा सकती है। विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत को चुनने का फैसला रहेगा।वहीं बल्लेबाजों में विराट कोहली, हैरी टेक्टर और पॉल स्टर्लिंग को चुन सकते हैं। ऋषभ पंत अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं।

IND vs IRE T20 World Cup फ्री में कैसे देख पाएंगे भारत का पहला मैच, जानिए लाइव प्रसारण की जानकारी

वहीं विराट कोहली का भी हाल  के समय में आईपीएल 2024 सीजन के तहत जलवा देखने को मिला था। पॉल स्ट्रर्लिंग भी अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं। ऑलराउंडर  के रूप में कर्टिस कैंपर और रविंद्र जडेजा को चुना जा सकता है, जो गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दे सकते हैं।

T20 WC 2024 में आज होगी IND vs IRE की टक्कर, जानिए मैच से जुड़ी जरूरी बातें
 

इसके अलावा गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल , बैरी मैकार्थी और ग्राहम ह्यूम को चुन सकते हैं।इस ड्रीम 11 टीम का कप्तान विराट  कोहली को चुनना सही रहेगा, जबकि उपकप्तान के रूप में जसप्रीत बुमराह को चुना जा सकता है। इन खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत ड्रीम 11 टीम चुनी जा सकती है।
 

IND vs IRE Dream 11 Prediction
विकेटकीपर: ऋषभ पंत

बल्लेबाज: विराट कोहली (कप्तान), हैरी टेक्टर और पॉल स्टर्लिंग

ऑलराउंडर: कर्टिस कैंपर और रवींद्र जडेजा

गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), बैरी मैकार्थी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और ग्राहम ह्यूम