×

IND vs ENG Weather Report फैंस के लिए आई बुरी ख़बर, भारत -इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच में बारिश डालेगी ख़लल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। गुरुवार 27 जून को टी 20 विश्व कप में दूसरे सेमीफाइनल मैच के तहत भारत और इंग्लैंड के बीच भिड़ंत होने वाली है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले बुरी ख़बर आई है। दरअसल भारत और इंग्लैंड मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम रिपोर्ट की माने तो भारत और इंग्लैंड के मैच पर बारिश की संभावना 75 फीसदी है।  

IND vs ENG Dream11 सेमीफाइनल के लिए इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11, हो जाएंगे मालामाल
 

वहीं मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे।हालांकि मैच के समय के दौरान मौसम में कुछ राहत रहने की संभावना है।भारतीय समय के हिसाब से यह मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। माना जा रहा है कि मुकाबले से पहले बारिश होती है तो मैदान गीले आउटफील्ड के चलते देरी से शुरू हो सकता है।गुयाना के स्थानीय समय के हिसाब से सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से सुबह 3:30 बजे) तक बारिश की 35 से 68 प्रतिशत तक संभावना है। पूरे मैच के दौरान प्रोविडेंस स्टेडियम पर बादल छाए रहेंगे।

IND vs ENG सेमीफाइनल मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा करेंगे बदलाव, जानिए कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 

भारत और इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के लिए रिजर्व डे भी नहीं रखा गया है। मैच के लिए कुछ समय अतरिक्त दिया गया है, जिसमें पूरा कराना होगा। अगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द रहता है तो फिर इसका फायदा भारत को होगा।

T20 WC 2024 सेमीफाइनल में अफगानिस्तान को रौंदकर दक्षिण अफ्रीका ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, भारत-इंग्लैंड टीमें छूटी पीछे
 

टीम इंडिया मैच के रद्द होने पर अंक तालिका में ज्यादा अंक होने की वजह से सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी।हालांकि माना जा रहा है कि बारिश की ख़लल के बावजूद भारत और इंग्लैंड के मैच को पूरा कराने की पूरी कोशिश की जाएगी।