×

IND vs BAN Warm Up  मैच कब-कहां और कैसे देखें लाइव, जानिए  T20 WC का अभ्यास मैच कितने बजे से होगा शुरू
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप में भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वार्मअप मैच आज शनिवार 1 जून को खेला जाएगा। टी 20 विश्व कप की शुरुआत 2 जून से होने वाली है, जबकि भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।बांग्लादेश के खिलाफ वार्मअप मैच में टीम इंडिया अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देगी।आईपीएल के बाद विराट कोहली ने ब्रेक लिया था, और इसलिए वह टी 20 विश्व कप के लिए देरी से टीम इंडिया के साथ जुड़े हैं।विराट कोहली टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं और ऐसे में अभ्यास मैच भी खेल सकते हैं।

T20 World Cup से पहले Babar Azam का बड़ा कमाल, तोड़ दिया Virat Kohli का रिकॉर्ड
 

बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास टी 20 विश्व कप 2024 के टेलीकास्ट राइट्स हैं, टीवीं पर वह खेल को सीधा टेलीकास्ट करेगा दूसरी ओर, मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। भारत में आईसीसी टी 20 विश्व कप 2024 के मैचों की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी।

T20 WC में कोहली या सूर्या नहीं बल्कि PAK के लिए काल बनेगा ये खिलाड़ी, अकेला ही कर देगा तहस-नहस 
 

 

भारत और बांग्लादेश वार्मअप मैच को भी इसी ऐप के जरिए देखा सकता है, लेकिन अगर वेबसाइट पर देखना चाहते हैं तो सब्सक्रिप्श लेना होगा। भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला वार्मअप मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरु होगा।

T20 World Cup के लिए USA रवाना हुए Virat Kohli, वार्म अप मैच का बनेंगे हि्स्सा 
 

टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में हो रहा है, लेकिन भारतीय टीम खिताब की दावेदार नजर आ रही है।भारत ने पहली और आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2007 में टी 20 विश्व कप जीता था।वहीं टीम इंडिया ने साल 2023 के बाद से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है।