×

IND vs BAN टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन हुआ फाइनल, बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे ये 11 खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया टी 20 विश्व कप 2024 में विजयी रथ पर सवार है। सुपर 8 राउंड में पहले जहां भारत ने अफगानिस्तान को हराया, वहीं इसके बाद अब टीम इंडिया का सामना बांग्लदेश से 22 जून को होने वाला है।टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की चर्चा चल रही है क्योंकि पिछले मैचों में लगातार ओपनिंग विभाग फेल नजर आया है, वहीं कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से निराश कर रहे हैं।

USA के खिलाफ शाई होप और पूरन ने जड़े इतने छक्के, वेस्टइंडीज ने ध्वस्त किए कई रिकॉर्ड
 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर भले ही कुछ क्यों ना खुलासा हुआ है लेकिन भारतीय टीम के अभ्यास को देखकर कहा जा सकता है कि बांग्लादेश के खिलाफ कौन से 11 खिलाड़ी खेलेंगे।एंटीगा में प्रैक्टिस सेशन में भारतीय टीम एक बार फिर से तीन स्पिनर के साथ उतरी जो कि इस बात का  एक बड़ा संकेत है कि बांग्लादेश के खिलाफ भी मोहम्मद सिराज को बेंच पर बैठना होगा।

IND VS BAN मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, एंटीगा से मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट
 

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना ना के बराबर है।एंटीगा में तीन स्पिनर के साथ खेलने के संकेत कप्तान रोहित शर्मा  ने बारबाडोस में अफगानिस्तान पर जीत के बाद दिए थे।उन्होंने कहा था कि अगर जरूरत महसूस हुई तभी 3 स्पिनर के तालमेल को छेड़ा जाएगा।

T20 WC 2024 के बीच टीम इंडिया को मिली खुशख़बरी, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए वापसी करेगा घातक गेंदबाज
 

नहीं तो यह कॉम्बिनेशनलन होगा।बता दें कि एंटीगा में तीन स्पिनर के साथ अभ्यास साफ बताता है कि टीम इंडिया को बांग्लादेश मैच में भी एक्स्ट्रा सीमर की जरूरत नहीं है। मतलब यह है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में जो 11 खिलाड़ी खेलते दिख सकते हैं, वो कुछ इस प्रकार हो सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह