×

IND vs BAN बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए एंटीगा रवाना हुई टीम इंडिया, मैच से पहले प्रैक्टिसन सेशन में  लेगी भाग 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम का टी 20 विश्व कप में विजयी सफर जारी है। पहले टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में लगातार तीन मैच जीते और एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा।वहीं सुपर 8 राउंड का टीम इंडिया ने पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ जीत लिया है।अब भारतीय टीम का अगले मैच में  बांग्लादेश से सामना होने वाला है।अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस से एंटीगा के लिए रवाना हो गई है।

ENG vs SA T20 WC इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाईवोल्टेज टक्कर, आंकड़ों ने किया जाहिर किसे मिलेगी आज जीत
 

यहां 22 जून शनिवार को भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से होगा।ख़बरों के मुताबिक महज दो दिन के अंतराल के बाद होने वाले मैच से पहले भारत एंटीगा में अभ्यास करेगा, लेकिन यह भी वैकल्पिक ही होगा। खिलाड़ियों के व्यस्त शेड्यूल के चलते उन्हें जरूरी आराम देने के लिए ही संभवत: यह फैसला किया गया।बता दें कि इस बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अभी तक ज्यादातर अभ्यास सत्र वैकल्पिक ही रखें हैं। हालांकि भारतीय खिलाड़ियों ने इन सत्रों में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है।

ENG VS SA बल्लेबाज या गेंदबाज, पिच किसे पहुंचाएगी फायदा, जानिए ताजा रिपोर्ट
 

बारबाडोस में अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मैच में भारत ने 47 रनों से आसान जीत दर्ज की है। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 53 रनों की और हार्दिक पांड्या ने 32 रनों की अहम पारी खेली,जिसके दम पर टीम इंडिया 182 रन बना सकी।इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 134 रन बना सकी।

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले Team India करेगी दक्षिण अफ्रीका का दौरा, खेलेगी अहम सीरीज, सामने आया शेड्यूल 
 

भारत के लिए गेंदबाजी ने भी शानदार प्रदर्शन किया। जसप्रीत बुमराह और अर्शद्वीप सिंह ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट लिए। टीम इंडिया के ओपनिंग विभाग में समस्याएं चल रही हैं क्योंकि रोहित शर्मा और विराट कोहली शानदार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।