×

IND VS AFG ऋषभ पंत की चोट पर आया अपडेट, जानिए अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे या नहीं
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में ऋषभ पंत का जलवा देखने को मिल रहा है। वह टीम इंडिया की एक मजबूत कड़ी बने हुए  हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले फैंस की अचानक टेंशन बढ़ गई थी जब पता चला है कि पंत चोटिल हैं। हालांकि गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऋषभ पंत की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया है।रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत पहले प्रैक्टिस सेशन से नदारद रहे।

इसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि शायद पंत इंजर्ड हैं।हालांकि काफी देर के बाद वे प्रैक्टिस सेशन में लौट आए तो रोहित शर्मा और कोच द्रविड़ को सुकून मिला ।रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत को पैर के अंगूठे और बाएं पर चोट लगी।अब उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी करना जारी रखा है।अभ्यास सत्र में ऋषभ पंत को कुछ गेंदों पर हिट करते हुए देखा गया।उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसमें वह बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं ।

वहीं कुछ तस्वीरों में वह कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत करते दिखे। जिसमें बहरहाल पंत को मैदान पर वापस आते देख फैंस को भी राहत मिली है। माना जा रहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जरूर ऋषभ पंत का बल्ले से जलवा देखने को मिलेगा।

ऋषभ पंत को खासतौर से विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है।उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जलवा दिखाया था।मौजूदा टूर्नामेंट में ऋषभ पंत ना केवल बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जबकि विकेट के पीछे भी उन्होंने अपने प्रदर्शन  से प्रभावित किया है।अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम पंत जैसे खिलाड़ियों के दम पर ही जीत दर्ज करना चाहेगी।