×

IND vs AFG टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होना तय, अचानक इस खिलाड़ी को मिलेगा एंट्री
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में सुपर 8 के मैच के तहत भारतीय टीम आज अफगानिस्तान से भिड़ेगी। ग्रुप स्टेज के तहत कप्तान रोहित शर्मा एक ही टीम के साथ खेले थे, लेकिन अब मैदान की परिस्थितियां बदलने वाली हैं।ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।भारत ने  अपने ग्रुप मैच खेले थे, लेकिन अब सुपर 8 के मैच उसे वेस्टइंडीज में खेलने हैं। वेस्टइंडीज में आज बारबाडोस में मैच खेला जाएगा। यहां की पिच के बारे में माना जा रहा है कि ये स्पिनर्स के लिए मददगार हो सकती है।

IND vs AFG Live Streaming टी 20 विश्व कप में भारत-अफगानिस्तान की टक्कर, फ्री में मैच देखने के लिए अपनाए ये तरीका 
 

यानि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आज एक अतिरिक्त स्पिनर को लेकर मैदान पर उतर सकते हैं भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच के एक दिन पहले ही ये साफ कर दिया है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से एक ही स्पिनर को जगह मिल पाएगी।लेकिन माना जा रहा है कि कुलदीप यादव इस मामले में बाजी मार लेंगे।

IND vs AFG Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11, आपकी भी खुल जाएगी किस्मत
 

यानि भारतीय टीम कुल मिलाकर तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरेगी। अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा तो पहले से  हैं ही उनके साथ कुलदीप यादव भी शामिल किए जाएंगे।सवाल यह भी उठ रहा है कि बाहर हो कौन होगा। इसमें मोहम्मद सिराज का नाम चल रहा है जो बाहर हो सकते हैं।

IND VS AFG कैरेबियाई धरती पर सूर्यकुमार यादव रचेंगे इतिहास, ध्वस्त होगा सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड
 

उनकी जगह कुलदीप यादव खेल सकते हैं।इससे भारत की तेज गेंदबाजी  में जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह होंगे साथ ही उनका साथ हार्दिक पांड्या देंगे।कप्तान रोहित शर्मा के पास गेंदबाजी के काफी विकल्प हैं।टीम इंइिया एक मजबूत और संतुलित प्लेइंग इलेवन ही अफगानिस्तान के खिलाफ उतराने वाली है।

 अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की संभाावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।