×

IND vs AFG दमदार पारी खेल छा गए सूर्यकुमार यादव, कोहली के 'विराट' की कर ली बराबरी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को मिली जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। उन्होंने दमदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।साथ ही शानदार प्रदर्शन करने के लिए सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया। शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की है।मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों में 3 चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेली। हार्दिक पांड्या  ने मैच में सूर्युकमार यादव का पूरा साथ दिया।हार्दिक पांड्या ने 24 गेंदों में 32 रन बनाए।

T20 World Cup 2024 में तूफान मचा रहा है ये भारतीय, टीम इंडिया को बनाएगा चैंपियन  
 

दोनों बल्लेबाजों के बीच अहम साझेदारी की वजह से टीम इंडिया 181 का स्कोर बना सकी। टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में विराट कोहली 15 मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के साथ नंबर 1 थे, लेकिन अब सूर्यकुमार यादव ने उनकी बराबरी कर ली है।

विराट कोहली ने 2010 में डेब्यू किया था और यहां तक पहुंचने के लिए 14 साल लग गए, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने 2021 में टी 20 डेब्यू किया था और पीछे मुड़कर नहीं देखा तीन साल में ही विराट कोहली की बराबरी कर ली।सूर्यकुमार यादव ने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत तूफान मचाया है।

IPL  का शेर T20 WC में आकर हुआ ढेर, नॉकआउट में टीम इंडिया के लिए बन सकता है विलेन
 

सूर्यकुमार यादव ने इस प्रारूप में गुच्छों में शतकीय पारियां खेली हैं। मौजूदा टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव दो अर्धशतकीय पारी लगातार खेल चुके हैं।माना जा रहा है कि आने वाले मैचों में दमदार प्रदर्शन जारी रखते हुए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतते हैं तो विराट कोहली को पीछे छोड़ देंगे।सूर्यकुमार यादव अफगानिस्तान के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करके सोशल मीडिया पर भी तारीफ लूट रहे हैं।

T20 World Cup में बाबर आजम ने की फिक्सिंग, आरोपों के साथ सबूत भी आए सामने, देश हुआ शर्मसार